लाइव टीवी

Kangana Ranaut Thalaivi: कंगना रनौत ने शेयर किया 'थलाइवी' से अपना लुक, लग रही हैं हू ब हू जयललिता

Updated Oct 11, 2020 | 11:43 IST

Jayalalitha Biopic Thalaivi: कंगना रनौत अब तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। कंगना ने फिल्म के सेट पर से अपना नया लुक शेयर किया है।

Loading ...
Kangana Ranaut Thalaivi
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली हैं।
  • कंगना रनौत ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की है।
  • फोटो में वह हू ब हू तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता जैसी नजर आ रही हैं। 

मुंबई. कंगना रनौत विवादों के बीच अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। इसमें वह हू ब हू तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता जैसी नजर आ रही हैं। 

कंगना रनौत ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की है। इसमें वह  पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में पूरी तरह ढल गई हैं। वहीं, एक फोटो में वह विधानसभा के अंदर हैं और मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। 

कंगना ने फोटो के साथ लिखा- 'जया मां के आशीर्वाद से हमने थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। कोरोना के बाद कई चीजें बदल गई हैं लेकिन एक्शन के बीच में और कट के पहले कुछ नहीं बदला।' इस फिल्म को ए.एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। 

बढ़ाया है छह किलो वजन 
कंगना रनौत ने थलाइवी के लिए छह किलो वजन बढ़ाया है। कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह वजन बढ़ाने के लिए खाना खाने के अलावा हार्मोन की गोलियां भी खाया करती थीं। कंगना के मुताबिक इस फिल्म में उनके किरदार के लिए वजन बढ़ाना बेहद जरूरी था। 

बकौल कंगना रनौत- 'मैं पतली और लंबी हूं, इसके अलावा मेरा चेहरा कोणीय है, गोल नहीं है। ऐसे में मुझे अलग दिखने के लिए हार्मोन की गोलियों खाती थी, इसके साथ खाना भी ज्यादा खाती थी। जिसके बाद मेरा वजन बढ़ा।'

थलाइवी के वर्कर्स की थी मदद 
कंगना ने लॉकडाउन के दौरान 5 लाख रुपये 'थलाइवी' से जुड़े डेली वेज वर्कर्स के खातों में भेजे थे। कंगना ने इसके अलावा फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और फिल्‍म 'थलाइवी' से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की 10 लाख रुपये देकर आर्थिक मदद दी थी। 

आपको बता दें कि थलाइवी  तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। कंगना के मुताबिक जयललिता के लुक में ढलने के लिए उन्हें रोजाना 7 घंटे लगते हैं। थलाइवी के अलावा कंगना धाकड़, तेजस और इमली में भी नजर आने वाली हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।