लाइव टीवी

बिकिनी फोटो पर ट्रोल करने वाले को कंगना रौनत का जवाब- 'खून पीने वाली फोटो लगाई तो तुम्हारा क्या होगा?'

Updated Dec 23, 2020 | 19:55 IST

Kangana Ranaut Post: कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो पोस्ट की थी। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। अब कंगना ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो पोस्ट की थी।
  • बिकिनी फोटो पर कंगना रनौत को काफी ट्रोल किया गया था।
  • कंगना ने अब इन ट्रोलर्स को पोस्ट के जरिए जवाब दिया है।

मुंबई. कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटो पोस्ट की थी। इसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। अब कंगना ने एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी माँ भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा?

कंगना रनौत अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं, 'तुम्हारी तो फट जाएगी और खुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम।' कंगना ने इसके साथ अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है।       

मॉस्को से शेयर की थी फोटो
कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मेक्सिको है।'

कंगना रनौत ने आगे लिखा, 'खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह। मेक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर।' फोटो में कंगना रनौत अपनी बैक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।'

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना के पास कई प्रोजेक्ट हैं। इसमें सबसे मुख्य है तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी। कंगना ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी है। 

थलाइवी के अलावा कंगना रनौत फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक वायुसेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं। तेजस के अलावा कंगना धाकड़ और इमली में भी काम करेंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।