लाइव टीवी

गंगूबाई काठियावाड़ी पर कंगना रनौत के बदले सुर, लिखा- 'सोचा नहीं था मूवी माफिया कुछ अच्छा करेंगे'

Updated Feb 26, 2022 | 12:23 IST

Kangana Ranaut on Gangubai Kathiawadi: कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तारीफ की है। कंगना ने आलिया का नाम लिए बिना कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मूवी माफिया कुछ अच्छा काम करेंगे।

Loading ...
Kangana Ranaut, Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई की तारीफ की है।
  • कंगना रनौत ने कहा उन्होंने सोचा नहीं था कि मूवी माफिया अच्छा काम करेंगे।
  • कंगना ने पोस्ट में आलिया का नाम लिए बिना तारीफ की है।

Kangana Ranaut on Gangubai Kathiawadi: कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से आलिया भट्ट पर निशाना साध रही हैं। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन से लेकर फिल्म में उनकी एक्टिंग पर कंगना ने निशाना साधा था। हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद पहली बार कंगना ने सोशल मीडया पर गंगूबाई काठियावाड़ी की तारीफ की है। कंगना ने पोस्ट में आलिया का नाम लिए बिना कहा है कि उन्होंने सोचा नहीं था कि मूवी माफिया कुछ अच्छा काम करेंगे।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'ये सुनकर अच्छा लग रहा है कि थिएटर एक बार फिर खुल गए हैं। साउथ की फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। हाल ही में रिलीज हुई एक महिला प्रधान फिल्म, जिसमें एक बड़ा हीरो और सुपरस्टार डायरेक्टर है, इसके जरिए हिंदी बेल्ट ने भी छोटे-छोटे कदम आगे बढ़ाए हैं। ये कदम छोटे जरूर है लेकिन महत्वहीन नहीं हैं। ये कदम उन थिएटर वालों के लिए जरूरी हैं, जो तकरीबन वेंटिलेटर पर आ चुके हैं। कभी नहीं सोचा था कि मूवी माफिया इस तरह को कुछ अच्छा काम करेगा।' 

Also Read: गंगूबाई काठियावाड़ी के डायलॉग बोल रही बच्ची पर भड़की कंगना रनौत, स्मृति ईरानी को लिखा- पेरेंट्स के खिलाफ हो एक्शन'

प्रमोशन पर साधा था निशाना
कंगना ने सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग्स बोलते हुए सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए? इस बच्ची की बॉडी लैंग्वेज देखिए? क्या इस उम्र पर इसे कामुक दिखाया जाना ठीक है?ऐसे सैकड़ों और भी बच्चे हैं जिनका ऐसे इस्तेमाल किया जा रहा है। सरकार को इन सभी पैरेंट्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए,, जो पैसा कमाने के लिए नाबालिग बच्चों से एक सेक्स वर्कर और दलाल की बायोपिक को प्रमोट करवा रहे हैं।'

पहले दिन इतना किया कलेक्शन 
Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है और 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी है। आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी ने राजी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर तीन हजार स्क्रींस पर रिलीज हुई। फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु में भी रिलीज हुई है। फिल्म को तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत की फिल्म वलिमै और पवन कल्याण, राणा दग्गुबती की फिल्म भीमला नायक से टक्कर मिली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।