लाइव टीवी

Kangana Ranaut Bikini Pic: कंगना रनौत ने रेड बिकिनी में शेयर की फोटो,ग्लैमरस फोटो पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated Dec 23, 2020 | 10:03 IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वो समंदर किनारे रेड और ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी बिकिनी फोटो।
  • इस थ्रोबैक फोटो में बिकिनी पहने समंदर किनारे बैठी दिखीं कंगना।
  • कंगना की इस फोटो पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। अब कंगना एक बार फिर से अपने पोस्ट के चलते खबरों में हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं जिसमें वो समंदर किनारे ब्लैक और रेड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और इसके चलते वो चर्चा में हैं। 

कंगना ने शेयर की तस्वीर

कंगना ने अपनी जो फोटो शेयर की वो मैक्सिको की है, जिसमें कंगना कैमरा की तरफ बैक कर बैठी हैं और उनकी कर्ली बाल खुले हुए हैं। इस फोटो को शेयर कर कंगना ने लिखा, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों, मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं वो मैक्सिको है। खूबसूरत लेकिन एक अनिश्चित जगह। ये मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर।' 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

कंगना की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस कंगना की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है। कुछ यूजर्स ने कंगना की फोटो पर कमेंट कर उनके नकली झांसी की रानी कहा तो कुछ ने यह तक पूछ लिया कि उनके कपड़े कहां हैं?

2021 में यहां जाना चाहती हैं कंगना

हाल ही में कंगना ने अपनी मां के साथ फोटो ट्वीट की थी और बताया था कि साल 2021 में वो कहां जाना चाहती हैं। कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, 'कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, में चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पुरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं, और आप?'

मालूम हो कि हाल ही में कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ से भिड़ गई थीं। इसकी शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने एक फेक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए 90 वर्षीय बिलकिस बानो को किसान आंदोलन में शामिल हुईं महिंदर कौर समझ लिया था। कंगना ने कहा था कि यह 100 रुपये में उपलब्ध हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।