लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन की नातिन ने पब्लिक किया अपना Instagram अकाउंट, शाहरुख खान के बेटे आर्यन संग सामने आई फोटो

Updated Dec 23, 2020 | 11:37 IST

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है। यहां उनकी 104 तस्वीरें हैं जिसमें वो शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के साथ भी नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Navya Naveli Nanda
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने पब्लिक किया इंस्टाग्राम अकाउंट।
  • नव्या की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने।
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग पार्टी करते हुए फोटो भी की है शेयर।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। नव्या लंबे समय से इंस्टाग्राम पर हैं लेकिन उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट किया हुआ था। 

नव्या ने अब अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है जहां उन्होंने 104 तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं। नव्या के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो घूमने का शौक रखती हैं। साथ ही वो ना केवल अपने पेरेंट्स बल्कि पूरे परिवार के काफी करीब हैं। नव्या ने अपनी नानी व पूर्व एक्ट्रेस जया बच्चन संग फोटो शेयर कर उन्हें अपना सबसे पसंदीदा इंसान बताया। तो वहीं नाना अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर भी खास फोटो शेयर की।

नव्या के इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी उनकी तस्वीर है। नव्या ने यह फोटो 25 नवंबर 2018 को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उनके और आर्यन के अलावा उनके दो और दोस्त नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर नव्या ने बताया कि यह उनकी Reunion था। इस फोटो में चारों काफी खुश हैं वहीं एक फोटो में आर्यन अपने दोस्त के गाल पर किस करते दिखे। 

नव्या ने इंस्टाग्राम पर बच्चन परिवार के साथ भी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इसमें दिवाली से लेकर वेकेशंस तक की तस्वीरें हैं। वहीं इससे अलग नव्या अपने भाई अगस्त्य के साथ भी अक्सर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक करने के बाद नव्या के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं और खबर लिखे जाने तक उनके 82 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। 

मालूम हो कि नव्या ने कुछ समय पहले एक फोटोशूट कराया था जोकि काफी वायरल हुआ था। इस फोटोशूट के बाद ही ये चर्चा होने लगी थी कि नव्‍या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि नव्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी या नहीं, या कब करेंगी इसके बारे में अब तक कोई अपडेट नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।