लाइव टीवी

Kangna Ranaut FIR: कंगना रनौत ने आमिर खान से पूछा सवाल- 'आपने कितनी तकलीफ सही इस इंटॉलेरेंट देश में?'

Updated Oct 23, 2020 | 11:22 IST

Kangana Ranaut Tweet: कंगना रनौत के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हुई है। इसके बाद कंगना ने आमिर खान को टैग कर असहिष्णुता पर सवाल पूछा है। जानिए क्या लिखा कंगना ने...

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज हुई है।
  • कंगना ने इसके बाद आमिर खान से सवाल पूछा है।
  • आमिर खान को टैग करते हुए कंगना ने लिखा- 'इंटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं'

मुंबई. कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट में एक और मामला दर्ज हो गया है। अधिवक्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने न्यायपालिका को लेकर दुर्भाग्यपूर्ण ट्वीट किया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर आमिर खान को टैग कर असहिष्णुता पर सवाल पूछा है। 

आमिर खान को टैग करते हुए कंगना ने लिखा, 'जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है।'

कंगना ट्वीट में आगे लिखती हैं, 'इंटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इंटॉलरेंट देश में?' कंगना ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने Times Now की खबर को रीट्वीट किया है। 

कंगना ने लिखा- 'कोई पूछता भी नहीं हो तुमको'
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो ये होता है फासीवादी सरकार का विरोध करने का नतीजा। तुम लोगों की तरह नहीं, कोई पूछता भी नहीं हो तुमको। मेरी तरफ देखों महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से मेरी लड़ाई का एक मतलब है। तुम्हारी तरह फर्जी नहीं।' 

कंगना रनौत ने दूसरे ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं सावरकर, नेताजी बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज सरकार मुझे जेल में डालना चाहती है। इससे मुझे अपनी च्वाइस पर और ज्यादा भरोसा हो गया। 

कंगना रनौत ने लिखा- 'जेल जाने का है इंतजार'
कंगना रनौत ट्वीट में आगे लिखती हैं, 'मैं जेल जाने का इंतजार कर रही हूं। मैं उन सभी तकलीफों को उठाना चाहती हूं जो मेरे आदर्शों ने उठाई है। ये मेरी जिंदगी को एक नया मतलब देगी। जय हिंद'। 


  
पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एडवोके अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कहा है कि कंगना दो समुदायों के बीच वैमनस्य फैला रही हैं। उन पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया गया है। उनमें सरकारी प्रतिष्ठानों के लिए कोई सम्मान नहीं है। एक्ट्रेस ने न्याय तंत्र का भी मज़ाक उड़ाया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।