लाइव टीवी

Kangana as Indira Gandhi: जयललिता के बाद इंदिरा गांधी का रोल न‍िभाएंगी कंगना रनौत, खुद बताया कैसी होगी फ‍िल्‍म

Updated Jan 29, 2021 | 13:39 IST

Kangana Ranaut will play Indira Gandhi in upcoming film: राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Loading ...
Kangana as Indira Gandhi
मुख्य बातें
  • कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।
  • कंगना रनौत ने फिल्म के बायोपिक न होने की पुष्टि की है।
  • कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर पटकथा ल‍िखेंगे।

Kangana Ranaut will play Indira Gandhi in upcoming film: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों जयललिता की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। वह इस फ‍िल्‍म में जयललिता का ही किरदार निभा रही हैं। अब खबर है कि राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। कंगना रनौत ने अपने ट्व‍िटर हैंडल से इस बात की पुष्टि भी कर दी है। 

कंगना रनौत ने ट्वीट के माध्‍यम से कहा है, "हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।"

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी की कई तस्‍वीरें साझा करते हुए उनकी तारीफ में कुछ लाइनें लिखी हैं। उन्होंने आगे बताया, "कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया। कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।