लाइव टीवी

TRP Rating 2021 Week 3: कोई नहीं तोड़ पा रहा अनुपमा का रिकॉर्ड, टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ने लगाई छलांग

Updated Jan 29, 2021 | 15:27 IST

TRP rating 2021 Week 3 TV Show List: BARC की टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसका सिक्का नहीं चल सका है। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो... 

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • तीसरे हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • इस बार टीआरपी रिपोर्ट में कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसने नहीं?
  • आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो... 

2021 साल के तीसरे हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने नई साप्ताहिक टीआरपी लिस्ट जारी की है। BARC की टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसका सिक्का नहीं चल सका है। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो... 

BARC India(Broadcast Audience Research Council)द्वारा हाल ही में जारी की गई नई टीआरपी लिस्ट में कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है।   

फर्स्ट पॉजिशन पर फिर से कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। हमेशा की तरह इस बार भी सबके चहेते टीवी सीरियल को पहला स्थान मिला है। जी हां, तीसरे हफ्ते भी अनुपमा टीवी शो फिर से नंबर वन बना हुआ है। कोई भी टीवी शो अनुपमा को टक्कर देकर उसकी जगह हासिल नहीं कर पा रहा है। रूपाली गांगुली, मदालसा और सुधांशु पांडे के शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे टीआरपी रेटिंग में पिछली बार से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं। इसी के साथ अनुपमा लगातार टॉप पर बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ रहा है। 

इमली का भी खूब चला जादू
वैसे इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान भी वहीं का वहीं है। सीरियल इमली को लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी के सीरियल की कहानी की बात करें तो फिलहाल इमली, गश्मीर और उनकी फैमिली का ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। 

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ने छलांग लगाई है। टीआरपी टॉप-5  में पिछले हफ्ते गुम है किसी के प्यार में सीरियल चौथे स्थान पर था। इस हफ्ते नील भट्ट के सीरयल को तीसरा स्थान मिला है। इसकी वजह नील की शादी भी मानी जा रही है। सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट का रोल निभा रहे नील रियल लाइफ में पाखी(ऐश्वर्या शर्मा) से शादी करने वाले हैं। 28 जनवरी को दोनों की रोका सेरेमनी हुई।

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के कुंडली भाग्य टीवी सीरियल ने अपनी दावेदारी बनाए रखी है। प्रीता और करण की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इस हफ्ते शो को चौथा स्थान मिला है। वहीं कुमकुम भाग्य ने टॉप-5 में कमबैक किया है। टीआरपी लिस्ट से कुछ समय के गायब चल रहा कुमकुम भाग्य पांचवे पायदान पर रहा है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।