लाइव टीवी

सेंट्रल विस्टा के उद्धाटन पर पहुंचे कंगना रनौत से लेकर शैलेश लोढ़ा, एक्ट्रेस बोलीं- सत्ता के भूखे नहीं थे नेताजी सुभाष चंद्र बोस

Updated Sep 09, 2022 | 00:10 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्धाटन किया। इस समोरोह में कंगना रनौत से लेकर शैलेश लोढ़ा तक शामिल हुए। इस इवेंट को लेकर सभी स्टार्स ने अपनी बात रखी। लेकिन कंगना रनौत का बयान एक बार फिर चर्चा में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
kangana and shailesh lodha
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्धाटन
  • इस उद्धाटन समारोह में पहुंची कंगना रनौत
  • एक्ट्रेस बोलीं- सत्ता के भूखे नहीं थे नेताजी सुषाभ चंद्र बोस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया गेट पर सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्धाटन किया। राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक की दोनों और के लॉन को नया रूप दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का अनावरण किया है। एक दिन पहले पर एनडीएमसी (NDMC) ने राजपथ का नाम बदलकर कर्तव्य पथ कर दिया था। इस समारोह में कंगना रनौत से लेकर मोहित चौहान तक कई स्टार्स शामिल हुए।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट से जुड़े कुछ वीडियो शेयर किए हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस इवेंट के दौरान भी एक्ट्रेस ने कहा, 'नेताजी सुभाष चंद्र बोस सत्ता के भूखे नहीं थे, नेताजी आजादी के भूखे थे और उन्होंने देश को आजादी दिलाई। ये जो रास्ता है इस पर आने वाले कई पीढ़िया चलेंगी'। एक्ट्रेस का बयान एक बार फिर चर्चा में है।

कंगना बोली- नेताजी सत्ता के भूखे नहीं थे 

कंगना के अलावा तारक मेहता के उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा भी नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की। एक्टर ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा- 'आज मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि हम कर्तव्य पथ के उद्धाटन और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में मौजूद है। हमारी संस्कृति और परंपरा को दिखाया जाना चाहिए'।

सिंगर मोहित चौहान ने कहा कि ये शानदार कदम है। हमें देश के लिए लड़ने वाले लोगों को सम्मान देने की जरूरत है। 


नेताजी की यह प्रतिमा 28 फुट उंची है और प्रतिमा ग्रेनाइट पत्थर पर बनाई गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,  26 जनवरी गणतंत्र दिवस के खास मौके पर सभी श्रमजीवी को आमंत्रित किया जाएगा, जो सेंट्रल विस्टा के पुनर्विकास परियोजना से जुड़े हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।