लाइव टीवी

रणबीर- आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बताया हिट, कहा- सफल हुई अयान मुखर्जी की 8 साल की मेहनत

Updated Sep 09, 2022 | 06:05 IST

Twitter Review on Brahmastra : ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। कल मुंबई में फैंस के लिए रणबीर आलिया की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म को देखने के बाद कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ranbir alia brahmastra
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में आज रिलीज हो रही हैं
  • फिल्म को दर्शकों का पॉजिटव रिएक्शन मिल रहा है
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ब्रह्मास्त्र को बताया हिट

Brahmastra Twitter Review : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Ranbir Alia starrer Brahmastra) की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रनिंग को खास तौर पर रणबीर और आलिया के फैंस के लिए रखा गया था। इस फिल्म को लेकर दर्शकों काफी एक्साइटेड है। अयान मुखर्जी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में वीएफएक्स (VFX) का इस्तेमाल किया गया है। अयान मुखर्जी की हाई बजट फिल्म को रिलीज होने  में 5 साल लग गए। अयान अपनी एडवेंचर फेंटेसी फिल्म पर पिछले 8-9 साल से काम कर रहे थे।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आए। 8 सितंबर को फैंस के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। इस फिल्म को देखने के बाद ट्विटर पर लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। 

एक यूजर ने लिखा, 'ब्रह्मास्त्र की सबसे अच्छी बात यह है कि अयान मुखर्जी ने सभी एक्टर्स को अच्छी तरह से पर्दे पर दिखाया है। जैसे कि नागार्जुन का किरदार, जो फिल्म में जबरदस्ती का नहीं लग रहा है'।

दूसरे यूजर ने लिखा, कैमियो रोल में शाहरुख जबरदस्त लग रहे हैं।

तीसरे यूजर ने लिखा, 'ब्रह्मास्त्र एक शानदार फिल्म है। आपका ध्यान एक सिंगल फ्रेम से भी नहीं हटेगा। आप उम्मीद कर सकते हैं ये भारतीय सिनेमा की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैंने ब्रह्मास्त्र देखी। फिल्म का स्क्रिनप्ले बहुत खराब है। फिल्म की कहानी उतनी अच्छी नहीं है। फिल्म में सबसे अच्छा शाहरुख का कैमियो रोल है'। 

एक अन्य यूजर ने लिखा, '8 साल का इंतजार खत्म हुआ, मैं इस फिल्म को वास्तव में जीतते देखना चाहता हूं'।

सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों ने फिल्म को लेकर अच्छा रिव्यू दिए हैं। ऐसे में अब हर किसी की नजर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को भी दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।