लाइव टीवी

इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना रनौत हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Updated May 30, 2022 | 14:03 IST

Kangana Ranaut Trolled directing Emergency: अपनी अगली फिल्म के लिए कंगना रनौत, रविवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है... 

Loading ...
कंगना रनौत।
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत को अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
  • एक्ट्रेस ने इमरजेंसी की तैयारी शुरू कर दी है।
  • कंगना फिल्म के सिलसिले में आज दिल्ली रवाना हो गई हैं।

Kangana Ranaut Trolled For Next Film: कंगना रनौत को अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस ने इमरजेंसी की तैयारी शुरू कर दी है और इसके लिए वो दिल्ली रवाना हो गई हैं। हाल ही में कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर देखा गया। कंगना की फिल्म इमरजेंसी, दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी के जीवन के एक महत्वपूर्ण अध्याय पर आधारित है। खास बात ये है कि इसे अभिनेत्री खुद निर्देशित करने वाली हैं। अभिनेत्री इमरजेंसी के प्री-प्रोडक्शन कार्य के पहले चरण के लिए दिल्ली रवाना हुई हैं, जिसमें फिल्म के लिए रेकी भी शामिल है।

इसी फिल्म के लिए कंगना रनौत, रविवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुईं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को साड़ी पहने लिए पापराजी ने क्लिक किया। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन फिर भी कंगना को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। जी हां, सोशल मीडिया पर यूजर्स उनको बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। 

पढ़ें- इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की करण जौहर ने की तैयारी, इस साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर!

इसकी वजह बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप होती फिल्में बताई जा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई धाकड़ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हुई। कंगना रनौत की फ्लॉप की सूची लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में यूजर्स का मानना है कि इमरजेंसी भी इसी लिस्ट में शामिल होगी। एक यूजर ने कमेंट्स किया, 'एक और फ्लॉप'। जबकि अन्य ने लिखा, '1000 टिकट के लिए इतनी मेहनत'। वहीं अन्य ने लिखा, 'अगली फ्लॉप जल्द ही आ रही है।'

आपको बताते चलें, कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी एक पीरियड फिल्म है। इसमें तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसलों 25 जून साल 1975 को लगा आपातकाल और 1 जून 1984 को हुए ऑपरेशन ब्लूस्टार पर आधारित हो सकती है। इस फिल्म में कंगना रणौत को हम इंदिरा गांधी की भूमिका में देखेंगे। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।