लाइव टीवी

Kangana Ranaut ने भाभी के साथ किए सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के दर्शन, बोलीं- 'जय हिंद जय महाराष्ट्र'

Updated Dec 29, 2020 | 16:19 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा और मुंबा देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान वह अपनी बहन रंगोली और भाभी के साथ नजर आईं।

Loading ...
Kangana ranaut at Siddhivinayak Mandir
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं।
  • गणपति बप्पा के साथ मुंबा देवी का भी ल‍िया आशीर्वाद।
  • इस दौरान कंगना ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी।

अभिनेत्री कंगना रनौत मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा और मुंबा देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान वह अपनी बहन रंगोली और भाभी के साथ नजर आईं। काफी समय से कंगना रनौत भाई की शादी के सिलसिले में अपने मनाली घर पर थीं। कंगना रनौत रविवार को मनाली स्थित अपने घर से मुंबई वापस लौट आईं और यहां आकर सिद्धिविनायक और मुंबा देवी पहुंची। इस दौरान कंगना ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। तस्‍वीरों में उनकी बहन रंगोली और भाभी नजर आ रही हैं। 

मंदिर दर्शन की कुछ तस्‍वीरें कंगना रनौत ने ट्वीट की हैं और लिखा- 'अपने शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर आज मुझे जिस तरह का सम्मान मिला और स्वागत किया गया, उससे मैं अभिभूत हूं। आज मैं मुंबा देवी गई और श्री सिद्धिविनायक जी का आशीर्वाद लिया। मैं बेहद सुरक्षित और प्यार से भरी महसूस कर रही हूं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।'  

भारी सुरक्षा में कंगना

कंगना रनौत इस दौरान भारी सुरक्षा के बीच नजर आईं। गृह मंत्रालय की ओर से उन्‍हें वाई प्‍लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है जिसके घेरे में कंगना रनौत नजर आईं। उनके आसपास मशीनगन धारी सीआपीएफ के जवाब और मुंबई पुलिस के जवान तैनात नजर आए। कंगना रनौत ने मंदिर के बाहर अपने फैंस का अभिवादन भी किया। 

कंगना रनौत के भाई की शादी कुछ समय पहले ही थी। शादी के बाद 10 नवंबर को कंगना ने ल‍िखा था- ये मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए खास मौका है। कंगना ने तस्वीरों के साथ अपनी होने वाली भाभी को शादी की शुभकामनाएं देते हुए उनका फैमली में स्वागत किया था। वहीं कई डांस वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।