लाइव टीवी

रणबीर कपूर ने शेयर क‍िया आल‍िया भट्ट के साथ शादी का प्‍लान, और इस वजह से हो गए ट्रोल

Updated Dec 29, 2020 | 16:50 IST

रणबीर कपूर ने हाल ही में खुलासा क‍िया है कि अगर लॉकडाउन न हुआ होता तो उनकी और आल‍िया भट्ट की शादी हो गई होती। इसके बाद वह ट्रोर्ल्‍स के न‍िशाने पर हैं।

Loading ...

बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक बार फिर से लोगों का निशाना बन गए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी और आलिया भट्ट की शादी की बात करते हुए कहा था कि अगर देश में लॉकडाउन ना लगा होता तो वह इस साल शादी के बंधन में बंध गए होते। इस बात पर लोगों का निशान तेज हो गया और सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को लेकर मीम बनाए जा रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर के पुराने रिलेशनशिप पर तंज कसे जा रहे हैं। दीपिका पादुकोण, सोनम और कैटरीना कैफ के ऊपर भी मीम बन रहे हैं जो उनके जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रहा है। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा सुर्खियों में जगह बनाए रहते हैं लेकिन इस बार पासा पलट गया है और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लोगों के लिए मजाक का एक साधन बनकर रह गए हैं। पिछले 2 साल से यह दोनों बॉलीवुड के सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले साल से इनकी शादी के बात सामने आ रही है। कुछ अफवाहों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। खबरों के अनुसार, यह दोनों प्यार के पंछी पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखेंगे जो 2021 के दिसंबर महीने में रिलीज हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।