लाइव टीवी

वरुण धवन को कानपुर पुलिस से मिली बड़ी राहत, ट्रोल होने के बाद निरस्त किया गया एक्टर का चालान

Updated Apr 20, 2022 | 19:26 IST

Varun Dhawan Challan Cancelled: बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक खबर आई है कि कानपुर पुलिस ने वरुण धवन का चालान आखिरकार निरस्त कर दिया है। यहां जानिए क्या है पूरी कहानी।

Loading ...
varun dhawan
मुख्य बातें
  • हेलमेट पहनकर बाइक ना चलाने की वजह से काटा गया था वरुण धवन का चालान।
  • वीडियो के आधार पर कानपुर पुलिस ने काट दिया था एक्टर का चालान। 
  • आखिरकार अब जाकर कानपुर पुलिस ने निरस्त किया चालान। 

Kanpur Police Cancelled Varun Dhawan Challan: पिछले कुछ दिनों से वरुण धवन सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ समय पहले अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण धवन कानपुर पहुंचे थे। कानपुर से वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए नजर आ रहे थे। खबरों के अनुसार, इस वायरल वीडियो के आधार पर कानपुर पुलिस ने एक्टर वरुण धवन का चालान काटा था। जब यह खबर सामने आई थी तब कानपुर पुलिस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। अब यह जानकारी सामने आई है कि कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने ट्रोल होने के बाद अभिनेता वरुण धवन का चालान निरस्त कर दिया है। 

Also Read: KGF 2 Box Office Collection Day6: 'केजीएफ 2' की छठे दिन भी शानदार कमाई, जानें कितना हुआ कुल कलेक्शन

निरस्त हुआ एक्टर वरुण धवन का चालान 

वरुण धवन का चालान काटने के बाद कानपुर पुलिस को ट्रोल किया जा रहा था। लेकिन अब उनका चालान निरस्त कर दिया गया है। ट्रैफिक डीसीपी संकल्प शर्मा ने इस मुद्दे पर बात करते हुए यह कहा कि जिस बाइक का चालान काटा गया था वह फिल्म की शूटिंग से जुड़ा था, जिसके लिए परमिशन लिया गया था। जांच के बाद यह चालान निरस्त कर दिया गया है। दरअसल, 16 अप्रैल को वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण धवन बिना हेलमेट लगाए बाइक चला रहे थे। 

Also Read: Indian Police Force: खाकी वर्दी पहन सामने आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कब और कहां रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म

खबरों के अनुसार जो बाइक वरुण धवन चला रहे थे उस बाइक का नंबर उन्नाव के प्रमोद कुमार का था। यह बताया जा रहा है कि शूटिंग के लिए परमिशन ली गई थी, इसलिए जब एक्टर का चालान काटा गया था तब सोशल मीडिया पर कानपुर पुलिस खूब ट्रोल हो रही थी। यहां तक कि राजू श्रीवास्तव और अन्नू अवस्थी भी पुलिस के कदम को गलत मान रहे थे। बताया जा रहा है कि पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने जांच के आदेश दिए थे। जब जांच पूरी हुई तब एक्टर का चालान निरस्त कर दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।