लाइव टीवी

काजल अग्रवाल-गौतम किचलू ने किया अपने बेबी ब्वॉय का नामकरण, क्या आपको पता है इस नाम का खास मतलब? 

Updated Apr 20, 2022 | 18:00 IST

Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu Son Name: जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बीते मंगलवार को बेटे को जन्म दिया था। आज उनके पति गौतम किचलू ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने बेटे का नाम साझा कर दिया है। 

Loading ...
Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu
मुख्य बातें
  • अदाकारा काजल अग्रवाल ने दिया था बेटे को जन्म।
  • 19 अप्रैल यानी कल हुआ था काजल अग्रवाल के बेटे का जन्म।
  • काजल की पति गौतम ने बताया क्या रखा है बेटे का नाम।

Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu Name Their Son: बीते मंगलवार को साउथ की जानी-मानी अदाकारा काजल अग्रवाल के घर बेटे ने जन्म लिया था। जैसे ही यह खबर सामने आई कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू माता पिता बन गए हैं वैसे ही सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई का बाढ़ आ गया था। लोग काजल अग्रवाल और उनके पति को शुभकामनाएं देने के साथ उनके बेटे की लंबी उम्र की कामना भी कर रहे थे। इसके साथ लोग काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के बेटे की पहली तस्वीर देखने के लिए भी बेकरार हैं, लेकिन अब तक अदाकारा और उनके पति ने अपने बेटे की तस्वीर साझा नहीं की है। हाल ही में काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को यह बता दिया है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा है। यहां जानें काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के बेटे का नाम क्या है।

Also Read: Bollywood Secret Marriage: बॉलीवुड के इन सितारों ने गुपचुप तरीके से की थी शादी, खुलासे से सब रह गए थे हैरान

गौतम किचलू ने बताया अपने बेटे का नाम

19 अप्रैल यानी कल काजल अग्रवाल ने अपने बेटे को जन्म दिया था। लेकिन अदाकारा और उनके पति की तरफ से आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ था। लेकिन अब काजल अग्रवाल के पति गौतम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। यह पोस्ट साझा करने के साथ गौतम ने यह भी बता दिया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा है। गौतम किचलू द्वारा साझा की गई तस्वीर में यह लिखा है कि 'हमें नील किचलू के जन्म का अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है।'

Also Read: Indian Police Force: खाकी वर्दी पहन सामने आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कब और कहां रिलीज होगी रोहित शेट्टी की फिल्म

यह पोस्ट साझा करने के साथ गौतम ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा। यह नोट लिखते हुए गौतम की ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी महसूस हो रही है। इसके साथ उन्होंने लोगों को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देने के लिए भी धन्यवाद कहा। काजल अग्रवाल के बेटे के नाम का खास महत्व है। हिंदू धर्म में नील का मतलब अर्जित करने वाला, अर्जक और नीला होता है। कहा जाता है कि इस नाम का आयरिश ओरिजन है। आयरिश नाम Niall का मतलब जीत, बादल और चैंपियन बताया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।