लाइव टीवी

Kartik Aaryan को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने किया हमेशा के लिए बैन! Dostana 2 फिल्म से भी हुए बाहर

Updated Apr 16, 2021 | 14:17 IST

Kartik Aaryan out of Dostana 2 Film: कार्तिक आर्यन को फिल्म दोस्ताना-2 से निकाले जाने की खबर सामने आई है और रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन ने अभिनेता को हमेशा के लिए बैन भी कर दिया है।

Loading ...
कार्तिक आर्यन और करण जौहर
मुख्य बातें
  • शूटिंग के बीच कार्तिक के व्यवहार से निर्माताओं में नाराजगी
  • फिल्म 'दोस्ताना-2' से बाहर किए गए अभिनेता
  • करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने खाई कभी साथ काम ना करने की कसम

मुंबई: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म दोस्ताना-2 को लेकर एक बड़ी खबर आई है। फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर शामिल कार्तिक आर्यन की छुट्टी कर दी गई है और उन्हें किसी दूसरे एक्टर से रिप्लेस किया जाएगा। कार्तिक के अलावा जान्हवी कपूर और लक्ष्य लालवानी भी इस परियोजना में शामिल नाम थे लेकिन अब अभिनेता को बाहर किए जाने की बात सामने आई है। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन को फिल्म के प्रोडक्शन हाउस यानी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा ब्लैक लिस्ट भी कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म के निर्माण के बीच कार्तिक के गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण हुआ है।

एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक के साथ कभी काम नहीं करने का फैसला किया है और इसी के तहते उन्हें ब्लैक लिस्ट किया गया है।

सूत्र से जूम डिजिटल को मिली जानकारी के अनुसार, 'धर्मा फिल्म में कार्तिक को बदल रहा है। फिल्म को डेढ़ साल हो गए हैं और अचानक अब स्क्रिप्ट पर उसके रचनात्मक मतभेद हैं। उन्होंने फिर कभी उसके साथ काम नहीं करने की योजना बनाई है। उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है। यह बहुत ही गैर-पेशेवर व्यवहार है और ऐसा धर्मा प्रोडक्शन के साथ कभी नहीं हुआ है कि एक अभिनेता ने कई दिनों तक शूटिंग की और फिर ड्रामा शुरू कर दिया हो।'

इस बीच, प्रोडक्शन हाउस की ओर से इस खबर को लेकर आधिकारिक बयान या अपडेट का इंतजार है। दोस्ताना 2 की शूटिंग 2019 में अमृतसर में चल रही थी। फिल्म का दूसरा शेड्यूल यूनाइटेड किंगडम में 2020 में होने वाला था, लेकिन इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण रद्द कर दिया गया।

कोलिन डी'कंहा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दोस्ताना की दूसरी किस्त है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन थे। पहले भाग का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।