लाइव टीवी

बिपाशा बसु के हॉट फोटो पर पति करण सिंह ग्रोवर ने दिया 'क्‍यूट' रिएक्‍शन, फैंस बोले- '2 गज की दूरी अवश्‍य रखें'

Updated Oct 03, 2020 | 08:47 IST

बिपाशा बसु ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। इस फोटो में बिपाशा ब्‍लैक कलर के बोल्‍ड आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी उनकी हॉटनेस को देख खुद को रोक नहीं पाए। 

Loading ...
Bipasha and Karan
मुख्य बातें
  • 41 साल की बिपाशा बसु ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हॉट फोटो
  • कुछ ही देर में लाखों फैंस ने पसंद की बिपाशा की तस्‍वीर
  • पति के कमेंट पर एक यूजर ने समझा दी कोरोना की गाइडलाइन

Bipasha Basu Hot Photos: बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। इस फोटो में बिपाशा ब्‍लैक कलर के बोल्‍ड आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर में बिपाशा एक चेहर पर बैठी हैं और अपी कातिल अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। कुछ ही घंटों में बिपाशा बसु की इस फोटो को लाखों फैंस ने लाइक किया है, वहीं कई फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी उनकी हॉटनेस को देख कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। 

बिपाशा बसु की इस तस्‍वीर पर कमेंट के रूप में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने इमोजी बनाई जिसमें आखों की जगह दिल बने होते हैं। इस क्‍यूट रिएक्‍शन पर बिपाशा बसु ने भी किस वाला इमोजी बनाया। करण बिपाशा के इस प्‍यार भरे अंदाज पर उनके चाहने वालों ने खूब कमेंट किए वहीं एक यूजर ने उन्‍हें कोरोना वायरस (Covid 19) की पूरी गाइडलाइन समझा दी। 



फैन बोला- दो गज की दूरी अवश्‍य रखें

बिपाशा के फोटो पर कमेंट करते हुए @nikk_63 नाम के यूजर ने ल‍िखा- 'नमस्कार कोविड-19 के अनलॉक की प्रक्रिया अब पूरे देश में शुरू हो गई है...ऐसे में अपने घरों से बाहर तभी निकलें जब बहुत आवश्यक हो, फेस कवर या मास्क पहनते समय ध्यान रखें कि मुंह और नाक अच्छी तरह से ढ़कें रहें...सार्वजनिक स्थानों पर कम से कम दो गज या छह मीटर की दूरी रखें...हाथ और साफ संबंधी स्वच्छता का पालन करें...याद रखें कि छोटी सी लापरवाही ही भी भारी पड़ सकती है...खांसी बुखार या सांस लेने संबंधी समस्या होने पर तुरंत राज्य हेल्पलाइन या राष्ट्रीय हेल्पलाइन 1075 पर संपर्क करें...भारत सरकार द्वारा जनहित में जारी।'

बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ स्‍क्रीन साझा की है। वह MX Player की वेबसीरीज डेंजरस में नजर आई हैं। उसके पहले लंबे समय तक वह पर्दे से दूर रहीं। हालांकि इस बीच अपने फैंस को वह कमी महसूस नहीं होने देती हैं। वह समय समय पर इंस्‍टाग्राम पर ग्‍लैमरस और बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्‍हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। 

बिपाशा बसु को फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर, अक्षय कुमार और बॉबी देओल थे। इस फिल्म में बिपाशा नेगेटिव रोल में नजर आईं थीं जिसे काफी सराहा गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। 2015 में फिल्म अलोन में करण सिंह ग्रोवर के साथ दिखीं थीं। इसी वक्‍त करण सिंह ग्रोवर के साथ उनका अफेयर शुरू हुआ था जिसके बाद साल 2016 में 30 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।