लाइव टीवी

Bigg Boss 14: जानिए कब और कहां देखें बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर, सलमान खान आज उठाएंगे सीजन 14 से पर्दा

Updated Oct 03, 2020 | 18:08 IST

Big Boss 14 Grand Premier Details: बिग बॉस सीजन 14 का आगाज आज हो जाएगा। रात नौ बजे सलमान खान इस सीजन के कंटेस्टेंट्स से पर्दा उठा देंगे। जानिए कब और कहां देखें ये शो।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 का आगाज आज रात नौ बजे से हो जाएगा।
  • बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर रात को कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट होगा।
  • कोरोना के बीच हो रहे इस शो में कई नई चीजें देखने को मिलने वाली है। 

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड प्रीमियर आज यानी तीन अक्टूबर को रात नौ बजे होगा। शो के होस्ट सलमान खान सीजन 14 और उसके कंटेस्टेंट्स के नाम पर से भी पर्दा उठाएंगे। कोरोना के बीच हो रहे इस शो में कई नई चीजें देखने को मिलने वाली है। 

बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार तीन अक्टूबर को रात नौ बजे से शुरू होगा।  वीकडेज पर शो का प्रसारण रात 10.30 बजे से रात 11.30 बजे तक होगा। शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार रात नौ से दस बजे तक होगा। 
 
ग्रैंड प्रीमियर और रोजाना के एपिसोड आप कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। इसके अलावा वूट ऐप पर भी इस शो को देख सकते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 तीन महीने यानी जनवरी तक चलेगा। 

वूट में देख सकते हैं अनकट वीडियो 
बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं।

इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा। 

ऐसा होगा बिग बॉस का घर 
बिग बॉस के घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं मिलेंगी। बिग बॉस के अंदर इस बार घरवाले एक मॉल, मिनी थिएटर, पार्लर, स्पा, जकूजी का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा घर के अंदर इस बार एक रेस्त्रां भी होगा। 

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू और राधे मां के नाम का खुलासा कर दिया है। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक उनके पति अभिनव कोहली, जैसमीन भसीन इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।