लाइव टीवी

करीना कपूर और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म हलचल के सीक्‍वेल पर चल रहा काम, क्या पुराने सितारे होंगे हिस्सा?

Updated Apr 20, 2021 | 19:55 IST

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘हंगामा’ और ‘हलचल’ के सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है, फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है।

Loading ...
Hulchul Movie
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में कई फिल्में सुपरहिट हुई हैं, जिनके सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • वहीं आपको बता दें फिल्म हलचल के सीक्वल की भी जल्द ही शूटिंग शुरु होने वाली है।

बॉलीवुड में कई फिल्में सुपरहिट हुई हैं, जिनके सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रियदर्शन इसी कड़ी में साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। जी हां फिल्म हंगामा के सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। यह फिल्म मलयालम फिल्म पोचकोकोरू मुक्कुटी की रीमेक थी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासिनी, परेश रावल, रिमी सेन, शक्ति कपूर, शोमा आनंद, राजपाल यादव सहित कई बड़े कलाकार नजर आए थे। वहीं फिल्म के नए सीक्वल में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मिजान जाफरी मुख्य भूमिका को लेकर सुर्खियों में हैं।

फिल्म हंगामा के सीक्वल 2 की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है, फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है। हालांकि फिल्म में अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि कौन से एक्टर और एक्ट्रेस पार्ट-2 का हिस्सा होंगे। 

वहीं आपको बता दें फिल्म हलचल के सीक्वल की भी जल्द ही शूटिंग शुरु होने वाली है। यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। बता दें दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई थी और फिल्म ने धुंआधाड़ कमाई की थी। हलचल भी एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, इसमें अमरीश पुरी, अक्षय खन्ना, परेश रावल, जैकी श्रॉफ, अरबाज खान, सुनील शेट्टी और अरशद वारसी समेत करीना कपूर मुख्य भूमिका में थी। यह फिल्म भी अभी स्क्रिपिटिंग स्टेज में है। फिल्म को लेकर सबसे खास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों के निर्देशक प्रियदर्शन थे, प्रियदर्शन एक बार फिर हंगामा के सीक्वल को निर्देशित करेंगे लेकिन हलचल पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

प्रियदर्शन की भूल भूलैया का भी बन रहा है सीक्वल

दिलचस्प बात यह है कि हंगामा और हलचल ही नहीं बल्कि प्रियदर्शन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का भी सीक्वल बन रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म को अनीस बाजमी निर्देशित कर रहे हैं। टाइम्स नाऊ लगातार हंगामा औऱ हलचल के अपडेट को लेकर जानने की कोशिश कर रहा है। फिल्म को आगे की जानकारी मिलते ही आपको अवगत करा दिया जाएगा।

ऐसी थी हलचल की कहानी

इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासिनी, परेश रावल, रिमी सेन, शक्ति कपूर, शोमा आनंद, राजपाल यादव सहित कई बड़े कलाकार नजर आए थे। यह फिल्म दो परिवारों की लड़ाइयों और झड़प पर आधारित है । इस फिल्म में अक्षय जय के किरदार में नजर आए थे तथा करीना अंजली के किरदार में नजर आई थी। फिल्म में जय और अंजली के बीच प्यार को फिल्माया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।