लाइव टीवी

Kareena Kapoor ने गलती से किया खुलासा, हो चुकी है Varun Dhawan-Natasha Dalal की सगाई

Updated Dec 17, 2020 | 18:31 IST

Varun Dhawan Natasha Dalal engagement: करीना कपूर खान ने चैट के दौरान वरुण धवन की सगाई को लेकर खुलासा किया! इस दौरान करीना ने नताशा दलाल को 'मंगेतर' कहकर संबोधित किया...

Loading ...
करीना कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल।
मुख्य बातें
  • वरुण धवन काफी समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं।
  • वरुण और नताशा दोस्‍तों की पार्ट‍ियों में साथ नजर आते हैं।
  • दोनों के पर‍िवार ने इस र‍िश्‍ते को हरी झंडी पहले ही दे दी है।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं। अभिनेता वरुण धवन काफी समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा दोस्‍तों की पार्ट‍ियों में साथ नजर आते हैं और साथ में छुट्ट‍ियां बिताते भी देखे जाते हैं। दोनों के पर‍िवार ने इस र‍िश्‍ते को हरी झंडी पहले ही दे दी है लेकिन वरुण धवन शादी को लेकर सही वक्‍त का इंतजार कर रहे हैं। अब करीना कपूर खान ने चैट के दौरान वरुण धवन की सगाई को लेकर खुलासा किया! इस दौरान करीना ने नताशा दलाल को 'मंगेतर' कहकर संबोधित किया। 

दरअसल वरुण धवन हाल ही में करीना के रेडियो शो व्हाट वूमेन वांट में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने अपनी शादी पर चर्चा की। यहीं नताशा को लेकर सवाल करते वक्त करीना ने उन्हें वरुण की मंगेतर कहकर बुलाया। वरुण धवन और नताशा दलाल एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे स्कूल में थे और कई सालों से रिलेशनशिप में हैं।

शादी करने के बारे में बात करते हुए वरुण ने बताया, 'देखिए, शादी इस टाइम पीरियड में आ रही है जब आप किसी के साथ इतने लंबे समय से हैं... मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने अपने भाई और भाभी को देखने के बाद शादी कर ली है। जब मैंने अपनी भतीजी निआरा को देखा तो मैं ऐसा था ये तो बहुत अच्छा है।'

वरुण ने यह भी खुलासा किया कि वो और नताशा लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन उनका परिवार उन्हें शादी करते देखना चाहता है। 'नताशा और उनके माता-पिता इस बात को लेकर बेहद चिल रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि एक निश्चित टाइम के बाद, आप तय करते हैं कि आप एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। मुझे और उनको लिव-इन रिलेशनशिप से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरे माता-पिता हमें चाहते थे... क्योंकि अब मेरे पास मेरा अपनी जगह है।' 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा इस साल थाईलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन कोरोना के कारण शादी के प्लान को टाल दिया गया है। वरुण धवन और नताशा कई मौकों पर अपने प्यार को इजहार कर चुके हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के पास कई प्रोजेक्ट हाथ में है। उनकी और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन अमेजन प्राइम पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। वरुण धवन इसके अलावा 1971 युद्ध के हीरो रहे अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण और कियारा आडवाणी फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।