लाइव टीवी

TRP Week 49: रेखा के 'टीवी शो' की TRP टॉप-5 में हुई एंट्री, Anupamaa और सीरियल Imlie का भी खूब चला जादू

Updated Dec 17, 2020 | 17:19 IST

TRP Report top 5 Week 49: टीआरपी रिपोर्ट में पिछले सप्ताह कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल की 49वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • कुछ नए बदलाव के साथ दर्शकों के पसंदीदा सीरियल ने अपनी-अपनी जगह सुनिश्चित की है।
  • जानें टीआरपी रिपोर्ट में पिछले सप्ताह कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं।

टीवी सीरियल की 49वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें कुछ नए बदलाव के साथ दर्शकों के पसंदीदा सीरियल ने अपनी-अपनी जगह सुनिश्चित की है। BARC ने ये साप्ताहिक डेटा 4 दिसंबर से 11 दिसंबर तक के बीच का जारी किया है। टीआरपी रिपोर्ट में पिछले सप्ताह कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की नई टीआरपी रिपोर्ट में नंबर वन स्थान पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है।

अनुपमा को अभी तक 8383 इम्प्रेशन मिले हैं जिसके साथ वो TRP चार्ट के पहले स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। 

टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान भी वहीं का वहीं रहा है। सीरियल कुंडली भाग्य ने अपने नंबर दो स्थान को बरकरार रहा है। श्रद्धा आर्या उर्फ प्रीता, धीरज धूपर उर्फ करण और स्वाति कपूर उर्फ माहिरा का ट्रायंगल दर्शकों को शो से बांधे रखे है।

इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इसबार तीसरा स्थान पा लिया है। इसमें सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इमली की कहानी एक लव ट्रायंगल पर आधारित है। हालिया लॉन्च इस शो ने टीआरपी लिस्ट में पहले हफ्ते में ही जगह बना ली थी लेकिन फिर शो फिसल गया। हालांकि अब इमली ने कमबैक किया है। 

इमली शो के साथ-साथ एक और नया शो टीआरपी लिस्ट में शामिल हो चुका है जो कि हो सकता है आने वाले वक्त में अनुपमा को कड़ी टक्कर दे। टीआरपी टॉप-5  में गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने एंट्री ले ली है। चौथे स्थान पर नील भट्ट का शो गुम है किसी के प्यार में है जिसका प्रमोशन बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने किया था।

माना जा रहा था कि रेखा इस सीरियल से छोटे परदे पर कदम रखने जा रही हैं हालांकि उन्होंने सिर्फ शो के प्रोमो में हिस्सा लेकर इसे प्रमोट किया था। वहीं कुमकुम भाग्य जो पिछली बार टीआरपी लिस्ट से बाहर था उसने अब पांचवां स्थान प्राप्त किया है। इस शो ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पछाड़ दिया है, जो इस हफ्ते टीआरपी की रेस से बाहर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।