लाइव टीवी

नन्हे मेहमान के आने की खुशी में Kareena Kapoor की हो रही खूब खातिरदारी, मां Babita Kapoor करती हैं मालिश

Updated Oct 30, 2020 | 15:56 IST

Kareena Kapoor Maa ke Hath ki Malish: करीना कपूर फिलहाल गर्भावस्था के छठवें महीने में हैं और पूरी तरह से इसका आनंद ले रही हैं...

Loading ...
मां बबीता कपूर के साथ करीना कपूर।
मुख्य बातें
  • करीना ने भी प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही अपने सारे प्रोजेक्ट पूरे कर लिए हैं।
  • लॉकडाउन लगने से पहले करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • फिलहाल करीना सिर्फ प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं।

अभिनेत्री करीना कपूर दोबारा मां बनने वाली हैं। फिलहाल करीना कपूर गर्भावस्था के छठवें महीने में हैं और पूरी तरह से इसका आनंद ले रही हैं। नन्हे मेहमान के आने की खुशी में करीना को घर में भी इन दिनों खास ट्रीटमेंट मिल रहा है। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। 

करीना कपूर ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में करीना अपनी मां और अभिनेत्री बबीता कपूर के साथ नजर आ रही हैं। बबीता इस फोटो में बेटी करीना के सिर की मालिश करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा : 'मां के हाथ की मालिश...।' आप भी देख सकते हैं तस्वीर में करीना कपूर सोफे पर बैठी हैं वहीं पीछे खड़ी मां बबीता बेटी का माथा दबाते देखा जा सकता है। बां-बेटी की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है और इसे फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

सैफ-करीना ने अगस्त में दी थी गुड न्यूज
करीना कपूर और सैफ अली खान ने इसी साल अगस्त में अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी शेयर की थी। इस खबर को शेयर करते हुए, उन्होंने एक जॉइंट स्टेटमेंट दिया था, 'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही हैं कि हमारे परिवार में जल्द एक नया सदस्य जुड़ने जा रहा हैं, हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

करीना ने भी प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही अपने सारे प्रोजेक्ट पूरे कर लिए हैं। मार्च में लॉकडाउन लगने से पहले करीना कपूर ने आमिर खान के साथ वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में इसके लिए करीना दिल्ली भी गई थीं। जहां उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।