लाइव टीवी

Gautam Kitchlu: कौन हैं गौतम किचलू? जिनसे होने जा रही एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी

Updated Oct 30, 2020 | 17:01 IST

Kajal Agarwal Husband: काजल अग्रवाल गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक नजर डालते हैं बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस के पति बनने जा रहे गौतम किचलू के जीवन पर।

Loading ...
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल के पति की है अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी
  • विदेशों में कई साल तक की है पढ़ाई, संभाल चुके हैं सीईओ की जिम्मेदारी
  • सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं गौतम किचलू

मुंबई: दक्षिण भारतीय और कई बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री शादी से पहले होने वाली रस्मों में व्यस्त हैं और वह इस सप्ताह के अंत में गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कई तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में अभिनय करने वाली काजल, शादी के कई कार्यक्रमों और उत्सवों की झलक लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

भव्य तस्वीरों के लिए अभिनेत्री तो सुर्खियों में है ही लेकिन साथ ही उनके पति गौतम की भी फैंस के बीच कम चर्चा नहीं है। इस बीच शादी से पहले आइए एक नजर डालते हैं दूल्हे के जीव पर।

विदेशों में पढ़ाई: गौतम एक उद्यमी और डिजाइन कंपनी के संस्थापक हैं, जिसका नाम डिस्कर्न लिविंग है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल से की है और वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी, मेडफोर्ड, यूएसए के पूर्व छात्र हैं, जहां से उन्होंने अपनी उच्च पढ़ाई पूरी की। बाद में उन्होंने अपनी व्यावसायिक पढ़ाई INSEAD, फ्रांस में की है।

शुरू की खुद की कंपनी: रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले फैबफर्निश में उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड- द एलीफेंट कंपनी के सीईओ के रूप में काम किया है।

इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह एक इंटीरियर, तकनीक और डिजाइन को लेकर काम करते हैं। गौतम की कंपनी घर, कमरे डिजाइन करने के लिए जानी जाती है, जबकि फर्नीचर, सजावट के सामान, पेंटिंग और अन्य घरेलू चीजें भी बेचती है। अपने पेशेवर जीवन के अलावा, गौतम एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर भी हैं। वह अपने विचारों और कई तरह की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करते हैं।

काजल और गौतम ने अपनी आधिकारिक शादी का हैशटैग तैयार किया है और अपनी शादी से जुड़े पोस्ट में इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। #kajgautkitched दोनों के नामों को मिलाकर बनाया गया है।

गौतम मुंबई में अपने नए घर के अंदरूनी हिस्सों की देखरेख करते हुए उसे डिजायन करेंगे, जहां काजल उनके साथ रहने वाली हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने नए घर से एक तस्वीर साझा की थी, जिसे सुसज्जित करने का काम किया जा रहा है।

अगर काजल अग्रवाल की बात करें तो एक्ट्रेस वर्कफ्रंट पर मोशागल्लू में विष्णु मांचू और सुनील शेट्टी के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म को जेफरी जी चिन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और 2020 के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा काजल को कमल हासन की इंडियन-2 में रकुल प्रीत सिंह और नेदुमुडी वेणु के साथ भी देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।