लाइव टीवी

Kareena Kapoor Khan Post: करीना ने शेयर की पति सैफ और दोनों 'बेटों' की फोटो, देखें क्‍यों वायरल हुआ पोस्‍ट

Updated Dec 15, 2020 | 13:26 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो गई है। इस फोटो में उनके पति सैफ अली खान व दोनों बेटे नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan with Son Taimur Ali Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति सैफ और दोनों बेटों की तस्वीर।
  • वायरल हो रहा करीना कपूर का ये पोस्ट।
  • हाल ही में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करीना की फोटो वायरल हुई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं और इनके चलते अक्सर चर्चा में भी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो तेजी से वायरल हो गई। 

अब करीना ने इंस्टाग्राम पर क नई फोटो पोस्ट की है, जिसे लेकर वो खबरों में हैं। करीना ने जो फोटो शेयर की उसमें उनके पति व दोनों बेटे नजर आ रहे हैं। नहीं अगर आप समझ रहे हैं कि करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है तो बता दें कि आप गलत हैं। दरअसल इस फोटो में एक्टर सैफ अली खान और उनके दोनों बेटे इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखा, 'पसंदीदा लड़के! #FatherAndSons'। 

इस फोटो में तैमूर पिता सैफ की गोद में हैं और दोनों व्हाइट कुर्ता पहने हुए हैं जबकि इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट और पैंट्स में दिख रहे हैं। तीनों कैमरा की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। यह फोटो वायरल हो रही है क्योंकि करीना ने इब्राहिम को भी अपना पसंदीदा बताया। मालूम हो कि इब्राहिम सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। करीना कपूर खान की बॉन्डिंग सैफ और अमृता के दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ अच्छी है। वो अक्सर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं तो वहीं सारा- इब्राहिम भी तैमूर को बहुत प्यार करते हैं।

बता दें कि करीना ने साल 2012 में शर्मिला टैगोर के बेटे और एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। अब करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।