लाइव टीवी

आमिर अली ने रेमो डिसूजा संग अस्पताल से शेयर की तस्वीरें, लिखा- मेरा भाई लौट आया है

Updated Dec 15, 2020 | 12:15 IST

कोरियोग्राफर- डांसर रेमो डिसूजा को बीते दिनों हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब एक्टर आमिर अली ने अस्पताल से उनके साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी तबीयत पहले से बेहतर लग रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aamir Ali with Remo D'souza
मुख्य बातें
  • एक्टर आमिर अली ने रेमो डिसूजा संग अस्पताल से शेयर की फोटोज।
  • फोटोज में कैमरा के लिए पोज देते नजर आए रेमो डिसूजा।
  • तस्वीरें शेयर कर आमिर ने लिखा- मेरा भाई वापस आ गया है।

कोरियोग्राफर, डांसर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को पिछले हफ्ते हार्ट अटैक के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वो शुक्रवार से अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई थी और उनकी सेहत में पहले से बेहतर है। 

अब टीवी एक्टर आमिर अली ने इंस्टाग्राम पर रेमो की तस्वीर पोस्ट की हैं, जो अस्पताल की हैं। इन फोटोज में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन वो कैमरा के लिए पोज देते दिख रहे हैं। वहीं फोटोज में आमिर थम्स-अप करते दिख रहे हैं। इन फोटोज को पोस्ट कर आमिर ने लिखा, 'मेरा भाई लौट आया है।' आमिर के इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस रेमो के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो चाहते हैं रेमो जल्द ठीक होकर घर लौटें।

इससे पहले रेमो की पत्नी लिजेल ने भी अस्पताल से उनका वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पैरों को थिरकाते हुए दिख रहे थे।लिजेल ने उनकी हेल्थ के बारे अपडेट देते हुए कहा था कि वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। वहीं तमाम सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पोस्ट कर रेमो के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बॉलीवुड महानायक ने भी उनक लिए पोस्ट किया था।

 

गौरतलब है कि रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया था। उनकी हालत अभी स्थिर है। बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए मशहूर रेमो डिजूजा को ‘फालतू’ और ‘एबीसीडी’ जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है। वह डांस एकेडमी भी चलाते हैं। रेमो डांस इंडिया डांस, झलक दिखलाजा और स्टार प्लस के डांस प्लस के जज भी रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।