लाइव टीवी

दूसरे बेटे जहांगीर के जन्म के बाद सेट पर वापसी को तैयार करीना कपूर, क्राइम मिस्ट्री फिल्म में आएंगी नजर

Updated Feb 04, 2022 | 10:49 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान सेट पर वापसी के लिए तैयार हैं। वो सुजॉय घोष की अगली क्राइम मिस्ट्री में नजर आएंगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट सात साल पहले की गई थी।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान सेट पर वापसी के लिए तैयार।
  • सुजॉय घोष की अगली फिल्म में नजर आएंगी करीना।
  • सुजॉय घोष ने साल 2015 में इस फिल्म की घोषणा की थी।

Kareena Kapoor New Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना अपनी फिल्मों और काम के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर वो अपनी फिल्म को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के जन्म के करीब एक साल बाद करीना फिर से सेट पर वापसी के लिए तैयार हैं। करीना अब सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की नई फिल्म में नजर आएंगी, जो क्राइम मिस्ट्री पर आधारित है। 

इस फिल्म में आएंगी नजर

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक करीना कीगो हिगाशिनो की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेंक्ट एक्स' ( The Devotion of Suspect X) की हिंदी फिल्म में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म में करीना कपूर के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी। 

2015 में थी घोषणा

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कास्ट जल्द ही वर्कशॉप शुरू करेगी और सबकुछ प्लान के मुताबिक होता है तो वो अगले महीने पश्चिम बंगाल के एक हिल स्टेशन पर जाएंगे, जहां फिल्म की शूटिंग की जाएगी। मालूम हो कि साल 2015 में सुजॉय ने फिल्म की घोषणा की थी और सैफ अली खान को इसमें कास्ट किया था। हालांकि वो फिल्म पर काम नहीं कर सके थे लेकिन अब सात साल बाद वो सैफ की पत्नी करीना के साथ इसकी शूटिंग करेंगे। 

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

हिगाशिनो की यह नोवेल एक सिंगल मदर के इर्द-गिर्द घूमती है जो गलती से अपने पूर्व पति को मार देती है। जानकारी के मुताबिक करीना ने फिल्म में अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।