लाइव टीवी

'क्या आपने हिरोइन के शरीर के तिल गिने हैं?' हीरो से भद्दा सवाल पूछकर फंसा पत्रकार

Updated Feb 04, 2022 | 09:43 IST

एक्ट्रेस नेहा शेट्टी और एक्टर सिधु जोनलगड्डा ने अपनी अपकमिंग फिल्म डीजे टिल्लू के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पत्रकार ने भद्दा सवाल पूछा। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
Actress Neha Shetty
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नेहा शेट्टी और सिधु जोनलगड्डा की फिल्म डीजे टिल्लू जल्द होगी रिलीज।
  • फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में जर्नलिस्ट ने सिधु से पूछा भद्दा सवाल।
  • पत्रकार ने सिधु से पूछा कि क्या उन्होंने रियल लाइफ में नेहा के शरीर के तिल गिने हैं?

एक्ट्रेस नेहा शेट्टी (Neha Shetty) जल्द ही विमल कृष्णा की तेलेगु फिल्म डीजे टिल्लू (DJ Tillu) में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर सिधु जोनलगड्डा (Siddu Jonnalagadda) नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और इस दौरान दोनों एक्टर्स ने मीडिया को संबोधित किया और उनके सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि एक्टर्स के लिए उसका जवाब देना मुश्किल हो गया, जिसके बाद पत्रकार भी लोगों के निशाने पर आ गया।

पत्रकार ने पूछा ये सवाल

दरअसल जब सिधु मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे इस दौरान एक पत्रकार ने हद पार करते हुए ऐसा सवाल पूछ लिया कि वो लोगों के निशाने पर आ गए। इस जर्नलिस्ट ने एक्टर से पूछा कि जैसे फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है क्या वैसे उन्होंने रियल लाइफ में गिना है कि नेहा शेट्टी के शरीर पर कितने तिल हैं? पत्रकार का यह सवाल सुनकर सिधु अनकंफर्टेबल हो गए और इस सवाल को नजरअंदाज किया। 

लोग हुए नाराज

पत्रकार द्वारा पूछे गए इस सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसपर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने इसे पत्रकार के बदतमीजी बताया तो कुछ का कहना है कि यह एक्टर को अपमानित करने जैसा है। 

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद खुद नेहा शेट्टी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'आज ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह सवाल बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण था। लेकिन मुझे यह कहना चाहिए कि इससे पता चलता है कि यह खुद का अपने घर और कार्यस्थल पर महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं।' 

फैंस कर रहे तारीफ

फैंस इस मुद्दे को शांत तरीके से संभालने के लिए दोनों एक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं। वहीं निर्माता नागा वामसी ने भी नेहा से माफी मांगी है। उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा, 'क्षमा करें नेहा जो वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।