लाइव टीवी

Karthikeya 2: रिलीज हुआ अनुपम खेर की फिल्म कार्तिकेय 2 का ट्रेलर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

Updated Aug 08, 2022 | 23:51 IST

Karthikeya 2 Movie Trailer: फिल्म कार्तिकेय 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये साल 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वल है। जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर और कब रिलीज होगी फिल्म।

Loading ...
Karthikeya 2
मुख्य बातें
  • फिल्म कार्तिकेय का सीक्वल कार्तिकेय 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • कार्तिकेय 2 13 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।
  • कार्तिकेय 2 में अनुपम खेर अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Karthikeya 2 Trailer:  'कार्तिकेय 2' दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है।  ये सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई कार्तिकेय की सीक्वेल है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर, अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। ये एक तेलुगु फिल्म है, जिसे पांच भाषाओं में डब किया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे यूट्यूब पर फैंस की तरह से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

'कार्तिकेय 2' का ट्रेलर (Karthikeya 2 Trailer) काफी दिलचस्प है जो अपने पहले फ्रेम से लेकर आखिरी फ्रेम तक दर्शकों को अपनी सीट से बंधे रहने पर मजबूर करती है, यह जानने के लिए कि आगे और क्या कुछ है। इसके साथ निर्देशक चंदू मोंडेती ने अपने अनोखे विजन को स्क्रीन्स पर दर्शाने में पूरी तरह से कामयाबी हासिल कर ली हैं। फिल्म के एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने अपने किरादर को पूरे आत्मविश्वास के साथ दर्शाने के लिए बेहद शानदार काम किया हैं। अनुपम खेर ने भी फिल्म के ट्रेलर में सहजता और आसानी के साथ डायलॉग डिलीवरी दी है। 

Also Read: जानिए क्या है फॉरेस्ट गंप की कहानी, जिसका हिंदी रीमेक है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा

13 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म
कार्तिकेय 2 को पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा प्रेजेन्ट किया गया है। इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया हैं। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल का हैं। इस फिल्म की कोरियोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी ने की है और म्यूजिक काला भैरव ने दिया है। इस माइथोलॉजिकल फिल्म के ट्रेलर ने एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। 

पैन इंडिया फिल्म 'कार्तिकेय 2' 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने ने लिए पूरी तरह तैयारी है। साल 2014 में रिलीज हुई कार्तिकेय के पहले पार्ट का बजट चार करोड़ रुपए था, इसने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।