लाइव टीवी

घंटों इंतजार कर रहे पैपराजी ने जब तापसी पन्नू से पोज देने के लिए किया रिक्वेस्ट, तो क्यों भड़क उठीं अदकारा?

Updated Aug 09, 2022 | 00:02 IST

Taapsee Pannu Gets Upset At An Event: तापसी पन्नू को एक इवेंट के दौरान आज स्पाॅट किया गया था। यहां जब मीडिया कर्मियों ने उनसे तस्वीरों के लिए रुकने को‌ कहा तब तापसी पन्नू भड़क उठीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taapsee Pannu
मुख्य बातें
  • अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में नजर आएंगी तापसी।
  • आज एक इवेंट के दौरान अदाकारा को किया गया था स्पाॅट।
  • इवेंट के दौरान मीडिया कर्मियों पर भड़क उठीं तापसी पन्नू।

Taapsee Pannu Gets Upset At An Event When Paparazzi Asked Her To Stop For Clicking Pictures: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू को अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में देखा जाएगा। आज एक्ट्रेस को एक इवेंट के दौरान सिटी में स्पाॅट किया गया था। अदाकारा की तस्वीरें लेने के लिए पैपराजी‌ घंटों उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही अदाकारा वहां पहुंची वह इवेंट अटेंड करने के लिए आगे जाने लगीं। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने उनसे रुक कर कैमरा के लिए पोज देने को कहा। एक फोटोग्राफर ने यह भी कहा कि वह इवेंट में लेट पहुंची हैं और उनकी फोटो लेने के लिए वह लोग घंटों इंतजार कर रहे हैं। 

Also Read: Karthikeya 2: रिलीज हुआ अनुपम खेर की फिल्म कार्तिकेय 2 का ट्रेलर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

जिसके बाद तापसी ने कहा कि वह अंदर जा रही हैं और वह पोज देने के लिए रुक नहीं सकती हैं। यह सुनकर एक फोटोग्राफर ने कहा 'हम लोग भी आपके लिए ही खड़े हैं। हमको भी 4:30 से बुलाया है।' फोटोग्राफर का इस तरह से कहना तापसी पन्नू को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा 'आप डांट क्यों रहे हो, मेरी क्या गलती है इसमें। मेरे को ऐसे क्यों सुना रहे हो?' इसके बाद उस फोटोग्राफर ने कहा कि 'हम लोग भी आपके लिए खड़े हैं।' इसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा 'मुझे वहां बोला गया है कि रेडी हो जाओ। वहां पर जो मुझे बोला गया है मैं वह कर रही हूं। आप मुझसे ऐसे क्यों बोल रहे हो जैसे मैंने आपको पहले बुलाया है।' 

Also Read: क्या सच में सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से हुई शहनाज गिल की छुट्टी? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी 

इसके बाद अदाकारा ने कहा 'देखिए आप मुझ से ढंग से बात कीजिए, मैं अपना काम करूंगी। मुझे जिस टाइम पर बुलाया गया था मैं हर जगह पहुंचती हूं। आप मेरे से तमीज से बात कीजिए मैं आपसे तमीज से बात करूंगी।' जिसके बाद उस फोटोग्राफर ने कहा ‌'हमने आपसे तमीज से बात की थी।' यह सुनकर अदाकारा ने जवाब दिया 'कैमरा अभी मेरे पर है और जब यह आपकी तरफ मुड़ेगा तब आपको समझ में आएगा कि आप मेरे से कैसे बात कर रहे हैं।' इस दौरान अदाकारा ने यह भी कहा कि 'एक्टर ही गलत होता है।' अंत में तापसी ने पैपराजी को‌ कुछ पोज दिए और वह आगे चली गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।