लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन का स्ट्रगल के दिनों को याद कर छलका दर्द, बोले- मैं 7 साल से इंडस्ट्री में था लेकिन लोग नहीं जानते थे मेरा नाम

Updated Sep 11, 2022 | 17:04 IST

बॉलीवुड के हैंडसम कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों पर हैं। एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 की अनाउंसमेंट हुई है। एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
kartik aaryan
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं
  • एक्टर ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया
  • कार्तिक ने कहा, 7 साल तक मैं इंडस्ट्री में था लेकिन लोग मेरा नाम तक नहीं जानते थे

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (KartikAaryan) की फिल्म भुल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आई थीं। इन दिनों कार्तिक के सितारे बुलंदियों पर है। एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। कार्तिक ने हाल ही में अपनी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग पूरी की है। एक्टर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा लीड रोल में है। इसके अलावा एक्टर अल्लू अर्जुन की Vaikunthapurramuloo का हिंदी रीमेक शहजादा कर रहे हैं। एक्टर की फिल्म आशिकी 3 हाल ही में अनाउंस हुई है। 

एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, 'एक ऐसा समय था जब लोग मेरा नाम तक नहीं जानते थे। वो सब ये जानते थे ये वही लड़का है जिसने प्यार का पंचनामा में मोनोलॉग डायलॉग बोला है। एक्टर ने कहा मेरी जर्नी बहुत मुश्किल रही है। मैंने अपनी लाइफ में बहुत उतार- चढ़ाव देखें हैं'। एक्टर ने आगे कहा , 'सात साल तक लोग मेरे नाम तक नहीं जानते थे'।

कार्तिक ने कहा, 7 साल तक मुझे कोई इंडस्ट्री में जानता तक नहीं था

कार्तिक ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा, 'मेरी जर्नी बहुत मुश्किल रही है। शुक्र है मैंने 20 साल की उम्र में शुरू किया था इसलिए मेरे पास बहुत समय था और इसका मेरे काम में भी फायदा हुआ। उन्होंने कहा लोग मेरा नाम तक नहीं जानते थे वो बस ये जानते थे कि ये वही है जिसने प्यार का पंचनामा में मोनलॉग बोला है। सोनू की टीटी की स्वीटी से मुझे पहचान मिली। ये फिल्म तब आई जब मैंने अपने इंडस्ट्री में साल तक पूरे कर लिए थे। और लोग जानते तक नहीं थे कि मैं कौन हूं'।

ये भी पढ़ें - स्वरा भास्कर का दावा, शाहरुख खान और DDLJ के कारण इस तरह तबाह हो गई लव लाइफ
 

कार्तिक ने अपने इंटरव्यू में आउटसाइडर होने की बात कही थी। एक्टर ने कहा था बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्म होना करियर के लिए बहुत बड़ा रिस्क है। एक्टर ने ये भी कहा था कि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। एक आउटसाइडर होने की वजह से मुझे हमेशा लगता है कि फिल्म फ्लॉप होने की वजह से करियर खत्म होने की धारणा बन जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।