लाइव टीवी

Kartik Aaryan's Silvat: 12 जून को होगा कार्तिक आर्यन की 'सिलवट' का प्रीमियर, 6 साल पहले शूट हुई थी फिल्म

Updated Jun 10, 2022 | 08:13 IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इसी बीच उनकी एक शानदार शॉर्ट फिल्म की प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है।

Loading ...
Kartik Aaryan Silvat
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन की शॉर्ट फिल्म की प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है।
  • शॉर्ट फिल्म 'सिलवट' 12 जून को जिंदगी चैनल पर रिलीज के लिए तैयार है।
  • सिलवट नूर और अनवर की प्रेम कहानी है जो 90 के दशक में स्थापित है।

Kartik Aaryan's short film Silvat: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो गई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक फिल्म शहजादा में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म कैप्टन इंडिया में भी काम करेंगे। वहीं, कार्तिक आर्यन फिल्म फ्रैडी में भी नजर आएंगे। इसी बीच उनकी एक शानदार शॉर्ट फिल्म की प्रीमियर डेट भी सामने आ गई है।

कार्तिक आर्यन अभिनीत शॉर्ट फिल्म 'सिलवट' 12 जून को जिंदगी चैनल पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिलवट नूर और अनवर की प्रेम कहानी है जो 90 के दशक में स्थापित है। दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं और सामाज के नियमों में बंधे होते हैं। अनवर के रोल में कार्तिक आर्यन और नूर के रूप में मेहर मिस्त्री इस शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे। 

Also Read: बॉलीवुड के किंग बने कार्तिक आर्यन! जब मिला यह टाइटल तब भूल भुलैया 2 एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

यह फिल्म प्रसिद्ध तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित है, जो 'करीब करीब सिंगल' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों सहित महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म को फराज अंसारी ने लिखा है, जिन्हें  'शीर कोरमा', 'सिसक', 'स्टेनली का डब्बा' के लिए जाना जाता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि 'सिलवट' एक बहुत ही खास फिल्म है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी। अनवर का किरदार मेरे अब तक के करियर में निभाए गए अन्य सभी किरदारों से अलग है। इस फिल्म को मैंने 6 साल पहले शूट किया था और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इसे फिर से दिखाया जा रहा है। बता दें कि 'सिलवट' जिंदगी की वैल्यू एडेड सर्विस डीटीएच प्लेटफॉर्म टाटा प्ले और 117 डिश टीवी और डी2एच सर्विस पर उपलब्ध होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।