लाइव टीवी

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल की शादी के लिए बुक किए गए 45 होटल, इस दिन हो रही है शादी!

Updated Nov 29, 2021 | 07:23 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी जल्द ही राजस्थान में होने वाली है। जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी के लिए रणथंभौर में 45 होटल बुक किए गए हैं।

Loading ...
Katrina Kaif with Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करने वाले हैं शादी।
  • जानकारी के मुताबिक दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में लेंगे सात फेरे।
  • शादी के लिए बुक किए गए हैं 45 होटल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही है। यह खबरें हैं कि दोनों इस साल दिसंबर महीने में राजस्थान के सवाई माधोपुर के आलीशान रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। जानकारी के मुताबिक यह शादी बहुत बड़ी होने वाली है जिसमें कई नामी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।

बुक किए 45 होटल

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक रणथंभौर में इस समय कोई हॉल बुक करवाना भी मुमकिन नहीं है। होटल बुक करवाने पर कर्मचारियों का कहना है,'7 दिसंबर को यहां बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं। सलमान का भी नाम सुना था कि वो 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन फिर सुना कि वो नहीं आ रहे। देखते हैं कौन आएगा कौन नहीं।' कैटरीना- विक्की की शादी के लिए रणथंभौर में 45 होटल बुक किए गए हैं। उनके सूत्रों के मुताबिक, 'यहां होटल ज्यादा बड़े नहीं हैं। रणथंभौर में छोटे होटल हैं तो ऐसे में शादी के लिए 40 से ज्यादा होटल बुक करवाना हैरानी नहीं है।' बताया जा रहा है कि यह शादी 7 से 9 दिसंबर तक यानी तीन दिन तक चलेगी।

राजस्थान की खास मेहंदी

हाल ही में कैटरीना कैफ की मेहंदी को लेकर भी खबर आई थी कि राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को कैटरीना कैफ को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा। सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में एक खास जगह रखती है और अब ये मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी। सोजत के कारीगर मेहंदी तैयार कर रहे हैं और इसमें कोई कैमिकल्स नहीं मिलाए जाएंगे। इसके अलावा सोजत मेंहदी हाथ से तैयार की जा रही है जो कि कैटरीना को भेजी जाएगी। सोजत के मेहंदी विक्रेता के मुताबिक कैटरीना की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपये का खर्च आएगा। हालांकि, इस मेहंदी को तैयार कर रहा शख्स सेलिब्रिटी कपल से कोई पैसा नहीं लेगा।

700 साल पुराना किला

मालूम हो कि दोनों की शादी को लेकर खबरें हैं कि वो राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाडा (Six Senses Fort Barwara) में शादी करेंगे। 14वीं सदी में बनाए गए एक खूबसूरत किले को इस रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है। मूल रूप से ये एक राजस्थानी शाही परिवार का है, जिसके सामने चौथ का बरवाडा मंदिर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।