लाइव टीवी

TKSS 3: Kapil Sharma के डाइटिशियन बने John Abraham, एक्टर ने बताया वर्कआउट करने का सही तरीका

Updated Nov 29, 2021 | 06:22 IST

The Kapil Sharma Show 3 Updates: छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो 3 के आज के एपिसोड में जॉन अब्राहम को देखा गया। इस शो के दौरान जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 का प्रमोशन करने आए थे। 

Loading ...
द कपिल शर्मा शो 3
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो 3 में आज पहुंचे जॉन अब्राहम।
  • जॉन अब्राहम ने ली कपिल शर्मा की क्लास।
  • एक्टर ने बताया वर्कआउट करने का सही तरीका।

The Kapil Sharma Show Season 3 Updates: छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो 3 (The Kapil Sharma Show 3) में हर हफ्ते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म, वेब सीरीज या किताब का प्रमोशन करने आते हैं। प्रमोशन करने के साथ वह कपिल शर्मा के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करते हैं। आज जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की मौजूदगी में इस शो में रौनक छाई रही। यह दोनों बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए आए थे। पिछले कई वर्षों से जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 सुर्खियों में बनी हुई थी। इस फिल्म को देखने के लिए जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार के फैंस बेताब थे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम द्वारा किए गए एक्शन सींस काफी पसंद किए जा रहे हैं वहीं दिव्या खोसला कुमार की एक्टिंग पर दर्शकों का दिल आ गया है। 

जॉन अब्राहम ने दिए हेल्थ टिप्स 

द कपिल शर्मा शो 3 के आज के एपिसोड में देखा गया कि जॉन अब्राहम ने सभी के साथ कुछ बेहतरीन हेल्थ टिप्स शेयर किए। जॉन अब्राहम ने बताया कि जैसे पानी के ऊपर तेल डालो तो बबल्स बन जाते हैं ठीक वैसे ही हमारे शरीर में तेल खून में बबल्स बनाने लग जाता है। जिससे स्ट्रेस बढ़ता है और खून पंप होने लग जाता है जिसकी वजह से बबल बन जाते हैं और यह बबल्स हमारे दिल में आकर रुक जाते हैं और हार्ट अटैक का कारण बनते हैं। जिसके बाद जॉन अब्राहम ने बताया कि हमें अपनी डाइट हमेशा सही रखनी चाहिए और स्ट्रेस के दौरान वर्कआउट नहीं करना चाहिए। 2 घंटा वर्कआउट करने की जगह हमें आधा घंटा या 45 मिनट ही वर्कआउट करना चाहिए। 

कपिल शर्मा ने रखा नया डाइटिशियन

जॉन अब्राहम की फिटनेस को देखते हुए कपिल शर्मा उनसे कुछ टिप्स मांगते हैं। कपिल शर्मा ने जॉन अब्राहम से पूछा कि उन्हें 1 महीने में 5 किलो वजन कम करने हैं तो क्या यह मुमकिन है। तब जॉन अब्राहम ने यह जवाब दिया कि वह जाते समय उन्हें एक डाइट प्लान देते जाएंगे। अगर वह यह डाइट प्लान फॉलो करेंगे तो उनका 1 महीने में 5 किलो वजन जरूर कम हो जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।