लाइव टीवी

KGF 2 Box Office Collection Day 27: रुकने का नाम नहीं ले रही यश की केजीएफ- 2, 1200 करोड़ से चंद कदम दूर

Updated May 11, 2022 | 10:17 IST

KGF 2 Box Office Collection Day 27: एक्टर यश स्टारर फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है लेकिन फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। जल्ह दी फिल्म 1200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Loading ...
KGF: Chapter 2 Box Office Collection Day 27
मुख्य बातें
  • रुकने का नाम नहीं ले रही एक्टर यश की फिल्म केजीएफ- 2
  • फिल्म जल्द ही 1200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।
  • जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

KGF 2 Box Office Collection Day 27: बीते कुछ समय में साउथ की फिल्मों का बोलबाला है। साउथ की फिल्में रिलीज होकर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और बॉलीवुड फिल्मों को मात दे रही हैं। पिछले महीने एक्टर यश स्टारर फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 रिलीज हुई थी, जो कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और अब भी उसकी बेहतरीन कमाई जारी है। 

ये भी पढ़ें: KGF: Chapter 2 बनी साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म, बनाया नया रिकॉर्ड

27 दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। रिलीज के पहले हफ्ते फिल्म ने 720.31 करोड़, दूसरे हफ्ते 223.51 करोड़ और तीसरे हफ्ते 140.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब रिलीज के चौथे हफ्ते के पांचवे दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 8.07 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद अब फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 1162.87 करोड़ रुपये हो गई है। 

1200 करोड़ क्लब में होगी शामिल

मालूम हो कि फिल्म हाल ही में 1100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई और इसने कमाई के मामले में आरआरआर को पछाड़ दिया। जल्द ही ये फिल्म 1200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से कुछ ही कदम दूर है।

अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

केजीएफ -2 साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया और पोस्ट- पेंडेमिक साउथ कोरिया में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म भी बन गई।

ये भी पढ़ें: KGF 2 के सामने शाहिद कपूर की 'जर्सी' ने टेके घुटने, तीसरे ही दिन फिल्म की कमाई में आई कमी

ये बॉलीवुड फिल्में हुईं फ्लॉप

रॉकी भाई का क्रेज दर्शकों के बीच इतना ज्यादा है कि इसके बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कई फिल्में फ्लॉप साबित हो गई हैं। बीते दिनों शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी जो फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन वो भी दर्शकों को थियेटरों तक खींचने में असफल रहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।