लाइव टीवी

KGF 2 Box Office Collection Day 5: 'केजीएफ 2' ने रचा इतिहास, पांच दिन में 200 करोड़ के पार हुई कमाई

Updated Apr 19, 2022 | 10:49 IST

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने रिकॉर्ड कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। 'केजीएफ: चैप्टर 2' फिल्म 'बाहुबली' को पछाड़कर 200 करोड़ रुपये के क्लब में तेजी से एंट्री कर ली है।

Loading ...
KGF 2 Box Office Collection Day 5
मुख्य बातें
  • फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 पिछले हफ्ते गुरुवार को रिलीज हुई थी।
  • फिल्म ने केवल हिंदी में वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है।
  • केजीएफ 2 ने 4 ही दिन में 193.99 करोड़ की कमाई कर डाली।

KGF 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने रिकॉर्ड कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। 'केजीएफ: चैप्टर 2' फिल्म 'बाहुबली' को पछाड़कर 200 करोड़ रुपये के क्लब में तेजी से एंट्री कर ली है।  14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई, 'केजीएफ 2' को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जबकि होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर ने प्रोड्यूस किया।

फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 पिछले हफ्ते गुरुवार को रिलीज हुई थी। फिल्म ने केवल हिंदी में वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की और 4 ही दिन में 193.99 करोड़ की कमाई कर डाली। यह फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म भी बनी। केजीएफ 2 ने पहले दिन यानि गुरुवार को 53.95 करोड़, दूसरे दिन शुक्रवार को 46.79 करोड़, तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़, चौथे दिन रविवार को 50.35 करोड़ रुपये कमाए। वहीं पांचवे दिन सोमवार को भी 25.57 करोड़ की कमाई कर डाली। पांच दिन में केजीएफ 2 की कुल कमाई 219.56 करोड़ हो गई है। 

ये भी पढ़ें: दो दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची केजीएफ 2 की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

कैसी है फिल्म की कहानी

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करता नजर आ रहा है तो वहीं संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।