लाइव टीवी

खूबसूरती में मां महिमा चौधरी को टक्कर देती है उनकी बेटी आरियाना, तस्वीरें देख लोग करते हैं ऐसे कमेंट

Updated Apr 19, 2022 | 09:56 IST

Mahima Chaudhry Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी आरियाना ना केवल बेहद खूबसूरत बल्कि स्टाइलिश भी हैं। महिमा जब भी बेटी की तस्वीर पोस्ट करती हैं फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mahima Chaudhry
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस महिमा चौधरी एक बेटी की मां हैं, जिसका नाम आरियाना है।
  • आरियाना खूबसूरत के साथ- साथ काफी स्टाइलिश भी हैं।
  • आरियाना की तस्वीरें देख फैंस करते हैं ऐसे कमेंट्स।

Mahima Chaudhry Daughet Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी 'परदेस गर्ल' नाम से जानी जाती हैं। साल 1997 में उन्होंने फिल्म परदेस से ही बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्हें बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। डेब्यू के साथ ही महिमा अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में आ गई थीं। 

महिमा की बेटी भी रहती हैं चर्चा में

महिमा की उम्र आज 45 साल से ज्यादा है लेकिन वो आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी करियर के शुरुआती दिनों में थी। साथ ही वो आज भी चर्चा में बनी रहती हैं। महिमा के साथ- साथ उनकी बेटी आरियाना भी खबरों में रहती हैं। आरियाना अभी केवल 11 साल की हैं लेकिन अपनी मां की तरह वो भी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। आरियाना इतनी क्यूट हैं कि फैंस उन्हें देख कर तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। आरियाना की तस्वीरों पर कमेंट कर फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैंं।

ये भी पढ़ें: महिमा चौधरी के दो बार हुए मिसकैरिज, कहा- पति ने नहीं दिया साथ, छोटी-छोटी बातों पर होते थे झगड़े

साल 2006 में की थी शादी

महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। महिमा ने तलाक के सात साल बताया कि कैसे उन्हें मानसिक तकलीफों का सामना करना पड़ा था। मालूम हो कि साल 2013 में महिमा अपने पति से अलग हो गई थीं। महिमा ने एक इंटरव्यू में शादी टूटने की वजह और मिसकैरिज का खुलासा किया। एक्ट्रेस कहती हैं कि शादी टूटने के पीछे कई छोटी-छोटी वजहें रहीं। मेरे और पति के बीच कई बातों को लेकर बहस हो जाती थी। इतना ही नहीं 
महिमा ने यह भी बताया था कि उनका दो बार मिसकैरिज भी हुआ है। इस दौरान उनके पति ने साथ नहीं दिया। 

ये भी पढ़ें: 'मुझे सुभाष घई ने किया था तंग', महिमा चौधरी का आरोप, बोलीं- लोगों को मैसेज भेजे कि कोई मेरे साथ काम ना करे...

इन फिल्मों में नजर आईं महिमा

बता दें कि महिमा चौधरी ने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म दाग: द फायर में डबल रोल प्ले किया था। इसके बाद वो प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, दीवाने, कुरुक्षेत्र, लज्जा, ये तेरा घर ये मेरा घर, ओम जय जगदीश, दिल है तुम्हारा, होम डिलीवरी, सरहद पार जैसी फिल्मों में काम किया। महिमा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। वो आखिरी बार साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म डार्क चॉकलेट में नजर आईं थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।