लाइव टीवी

KGF 2 Box Office Collection day 8: केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े, 300 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

Updated Apr 22, 2022 | 13:55 IST

KGF 2 Box Office Collection day 8 Total Income: रिलीज के एक हफ्ते बाद भी, 'केजीएफ: चैप्टर 2' हिंदी फिल्म के दर्शकों पर अपना जादू बिखेर रही है। एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म होने के नाते, फिल्म हिंदी बाजारों में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Loading ...
KGF 2 Box Office Collection day 8
मुख्य बातें
  • 'केजीएफ: चैप्टर 2' हिंदी फिल्म के दर्शकों पर अपना जादू बिखेर रही है।
  • फिल्म हिंदी बाजारों में शानदार प्रदर्शन कर रही है।
  • रिलीज के एक हफ्ते बाद भी कमाई के बना रही नए कीर्तिमान।

KGF 2 Box Office Collection day 8 Total Income: रिलीज के एक हफ्ते बाद भी, 'केजीएफ: चैप्टर 2' हिंदी फिल्म के दर्शकों पर अपना जादू बिखेर रही है। एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्म होने के नाते, फिल्म हिंदी बाजारों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इतने कम समय में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म भी है। फिल्म में यश मुख्य किरदार में हैं। वहीं, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि सहित कई कलाकार भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए।

फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज की गई। फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। केजीएफ-2 को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा उत्तर-भारतीय बाजारों में प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रॉकी का तूफान, केजीएफ 2 बनी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म

केजीएफ-चैप्टर 2 ने सातवें दिन 16.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी जिसके बाद हिंदी वर्जन में कुल कमाई 255.05 करोड़ हो गई थी। अब शुरुआती रुझानों के अनुसार फिल्म ने आठवें दिन 13.58 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म का अगला निशाना 300 करोड़ पर है। अब तक इसकी कुल कमाई 268.63 करोड़ हो गई है। 

यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुआ है और सात दिन में कमाई का ऐसा कीर्तिमान बना रही है जिसे ब्रेक करना आसान नहीं होने वाला है। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया। फिल्म ने अब तक जितनी कमाई की है वो बाहुबली 2 जैसी फिल्म के लाइफटाइम क्लेक्शन से ज्यादा है। रण आदर्श के अनुसार हिंदी सिनेमा में सबसे तेज 250 करोड़ रुपए कमाने का रिकॉर्ड केजीएफ-2 के नाम है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।