लाइव टीवी

फोटोग्राफर ने ऐसा क्या किया कि नाराज हो गईं सारा अली खान, पोज देने से साफ किया इंकार

Updated Apr 22, 2022 | 08:20 IST

Sara Ali Khan Gets Angry: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में पैपराजी पर नाराज हो गईं। उनका वीडियो सामने आया है जिसनें नाराज सारा पैपराजी को पोज देने से इंकार कर देती हैं। जानें क्या है वजह।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को क्यों आया गुस्सा।
  • फोटोग्राफर ने ऐसा क्या किया कि नाराज सारा ने पोज देने से किया इंकार।
  • सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sara Ali Khan Gets Angry: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। साथ ही वो हमेशा पैपराजी को खुशी- खुशी पोज देती हैं और मुस्कुराती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में इसके उलट सारा पैपराजी से नाराज हो गईं और उन्होंने पोज देने से साफ इंकार कर दिया। लेकिन इसके बाद भी फैंस सारा की तारीफ कर रहे हैं, आखिर क्यों? आइए जानते हैं। 

ये भी पढ़ें: रमजान में रोजा नहीं रखने पर ट्रोल हुए सैफ -सारा और इब्राहिम, सोशल मीडिया यूजर्स बता रहे 'मुसलमानों पर कलंक'

क्यों नाराज हुईं सारा?

सारा अक्सर हंसती, मुस्कुराती और पैपराजी को अच्छी तरह ग्रीट करती दिखती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वो यलो कलर के कफ्तान को-ऑर्ड ड्रेस में दिख रही हैं। वो शूटिंग कर हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए बाहर आ रही होती हैं कि तभी तस्वीर लेने के चक्कर में फोटोग्राफर्स से उन्हें धक्का लग जाता है और यह बात एक्ट्रेस को पसंद नहीं आती। सारा अपनी कार में बैठने लगती हैं और जब फोटोग्राफर्स उन्हें तस्वीर के लिए कहते हैं तो सारा जवाब देती हैं- 'नहीं.. नहीं! फिर आप लोग धक्का मारते रहते हैं। नहीं।' हालांकि कार में बैठने के बाद सारा स्माइल करते हुए पैपराजी की तरफ देखती हैं।

फैंस कर रहे सारा की तारीफ

सारा अली खान का ये वीडियो वायरल हो गया है। उनके फैंस इसपर लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। सारा के फैंस का कहना है कि पैपराजी ने उन्हें धक्का दिया लेकिन फिर भी उन्होंने (सारा ने) बहुत विनम्रता से मना किया। एक यूजर ने लिखा, 'ये वाकई बहुत स्वीट हैं, धक्का दिया गया लेकिन फिर भी पोलाइट हैं।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें डाउन टू अर्थ बताया। सारा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: सारा और इब्राहिम ने धूमधाम से मनाया करीना के बेटे जेह का पहला बर्थडे, देखें बहन-भाइयों की बॉन्डिंग

वर्कफ्रंट

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ एक्टर विक्रांत मेसी नजर आएंगे। इसके अलावा वो विक्की कौशल के साथ फिल्म लुका- छुपी 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा वो आनंद एल राय की फिल्म नखरेवाली में भी दिखेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।