लाइव टीवी

KGF 2 Box office: 'केजीएफ 2' का नया रिकॉर्ड, 'बाहुबली 2' और 'दंगल' के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

Updated Apr 29, 2022 | 06:36 IST

KGF 2 Box Office Collection: 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। एक्टर यश की यह फिल्म प्रभास की 'बाहुबली 2' और आमिर खान की 'दंगल' के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

Loading ...
KGF 2 Box Office Collection Total Income
मुख्य बातें
  • 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है।
  • यह तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

'केजीएफ: चैप्टर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। एक्टर यश की यह फिल्म प्रभास की 'बाहुबली 2' और आमिर खान की 'दंगल' के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है', आमिर खान की 'पीके' और रणबीर कपूर की 'संजू' की कमाई को पार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' ने 510.99 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं 'केजीएफ: चैप्टर 250 करोड़ रुपये के बेंचमार्क तक पहुंचने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। केजीएफ 2 की हिंदी वर्जन से कुल कमाई 343.13 करोड़ रुपये हो गई है।

ये भी पढ़ें: केजीएफ 2 ने 11वें दिन लगाई ट्रिपल सेंचुरी, क्या तोड़ेगी दंगल का ये रिकॉर्ड?

'केजीएफ: चैप्टर 2' 14 अप्रैल को हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है। इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और राव रमेश समेत कई बेहतरीन कलाकार लीड रोल में हैं। 'टाइगर जिंदा है' की लाइफटाइम कमाई 339.16 करोड़ रुपये थी, जबकि 'पीके' ने 340.80 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वही 'संजू' ने 342.53 करोड़ का कलेक्शन किया था।

खास बात ये है कि केजीएफ 2 रिलीज होने के बाद शाहिद कपूर की जर्सी जैसी फिल्म भी रिलीज हुई जो साउथ की एक सुपरहिट फिल्म की रीमेक है लेकिन इसके आगे जर्सी ने भी घुटने टेक दिए। अब आज यानी 29 अप्रैल को टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती और अजय देवगन स्टारर रनवे 34 रिलीज हो रही हैं। देखना होगा कि क्या ये दोनों फिल्में केजीएफ 2 की स्पीड पर ब्रेक लगा पाएंगी या खुद ढेर हो जाएंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।