लाइव टीवी

Dance Deewane Juniors: ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, बोलीं- रोज कोई ना कोई उनकी याद दिला देता है

Updated Apr 29, 2022 | 07:05 IST

Neetu Kapoor Remembers Late Husband Rishi Kapoor: डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज नीतू कपूर अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हो गईं। नीतू ने कहा कि रोज कोई ना कोई उन्हें ऋषि कपूर की याद दिला देता है।

Loading ...
Neetu Kapoor with Late Husband Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर।
  • पति को याद कर नीतू बोलीं- रोज कोई ना कोई उनकी याद दिला देता है
  • मालूम हो कि साल 2020 में कैंसर से ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

Neetu Kapoor Remembers Late Husband Rishi Kapoor: रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है जो शुरुआत से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो प्रतिभाशाली बच्चों को अपने डांस का टैलेंट दिखाने और नेशनल लेवल पर पहचान हासिल करने में मदद करता है। शो में इतने टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया है। शो को वेटेरन एक्ट्रेस नीतू कपूर, एक्ट्रेस नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोनजी जज कर रहे हैं।

Also Read: ऋषि कपूर की ये इच्छा पूरी न कर सकीं आशा भोसले, कहा- 'अब कभी नहीं खाऊंगी उनकी पसंद का खाना'

शो में नीतू को मिला खास तोहफा

शो में आने वाले हफ्ते में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी जाएगी। शो की कंटेस्टेंट बानी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और मूव्स से जजेस का दिल जीत लेगी। बानी की दमदार परफॉर्मेंस के बाद उनकी दादी नीतू कपूर के लिए एक बेहद खास तोहफा लेकर स्टेज पर आती हैं। वो नीतू को बताती हैं कि उनके दिवंगत पति की साल 1974 में ऋषि कपूर से मुलाकात हुई थी और उन्होंने (ऋषि कपूर ने) उनके पति की मदद की थी। इतना ही नहीं वो राज कपूर और ऋषि कपूर के साथ अपने पति की तस्वीर दिखाती हैं और नीतू के लिए 'लंबी जुदाई' गाना गाती हैं। 

दिवंगत पति को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर

नीतू अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर की तस्वीर देखकर भावुक हो जाती हैं और उन्हें याद करती हैं। बानी की दादी को नीतू कहती हैं, 'हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा। अभी दो साल (ऋषि कपूर के निधन को) होने वाले हैं और मैं आप से मिली। मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं और रोज कोई ना कोई मुझे उनकी याद दिला देता है। सबकी एक कहानी है उनके साथ। और सब इतनी खुशी से याद करते हैं।'

Also Read: जब रणबीर ने किया था खुलासा, पिता ऋषि कपूर को बार-बार सता रहा था इस चीज का डर

साल 2020 में हुआ था ऋषि कपूर का निधन

मालूम हो कि साल 2018 में ऋषि कपूर के कैंसर के बारे में पता चला था जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यू यॉर्क चले गए और करीब एक साल तक नीतू भी उनके साथ वहां रहीं। एक साल बाद 26 सितंबर 2019 को दोनों देश वापस लौट आए। इसके बाद सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें 29 अप्रैल 2020 को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां  30 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।