लाइव टीवी

KGF Chapter 2 के लिए यश ने लिए इतने करोड़, जानें संजय दत्त और रवीना टंडन की कितनी है फीस

Updated Jan 21, 2022 | 10:05 IST

KGF Chapter 2 Actors Fees: साल 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल जल्द रिलीज होने वाला है। इससे पहले जान लें कैजीएफ चैप्टर 2 के एक्टर्स की फीस।

Loading ...
KGF Chapter 2 Actors Fees
मुख्य बातें
  • कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को होगी रिलीज।
  • इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी आएंगी नजर।
  • जानें फिल्म के लिए कौन सा एक्टर ले रहा कितनी फीस।

KGF Chapter 2 Actors Fees: कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी। साथ ही यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म भी बन चुकी है जिसके 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए। अब इस फिल्म का दूसरा भाग 'केजीएफ चैप्टर 2' भी रिलीज के लिए तैयार है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आएंगे। आज हम आपको बताएंगे इसके एक्टर्स की फीस के बारे में। 

यश

फिल्म में एक्टर यश लीड रोल में हैं, जिन्होंने रॉकी (राजा कृष्णप्पा बैराया) का रोल प्ले किया है। खबरों की मानें तो उन्होंने फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये फीस ली है। वहीं फिल्म के चैप्टर 1 के लिए यश ने 15 करोड़ चार्ज किए थे, यानी इस बार उन्होंने 10 करोड़ रुपये ज्यादा लिए हैं। 

प्रशांत नील

यश के बाद जिन्होंने सबसे ज्यादा फीस ली है वो फिल्म के डायरेक्टर और राइटर प्रशांत नील। जानकारी के मुताबिक उन्होंने 15 करोड़ रुपये फीस ली है। 

संजय दत्त

फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अधीरा के रोल में हैं। संजय फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक एक्टर ने इस रोल के लिए 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। 

श्रीनिधि शेट्टी

फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हैं श्रीनिधि शेट्टी। फिल्म के लिए श्रीनिधि शेट्टी ने 30 करोड़ रुपये फीस ली है, उन्होंने फिल्म में रीना देसाई का रोल प्ले किया है, जो कि लीड एक्ट्रेस हैं। 

रवीना टंडन

फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी, जिनके किरदार का नाम रामिका सेन है। उन्होंने फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये लिए हैं। बता दें कि रवीना फिल्म के फर्स्ट चैप्टर में नहीं थीं।

मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसके पूरे एक साल बाद फिल्म के सीक्वल का पहला पोस्टर जारी किया गया था। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।