लाइव टीवी

मालविका-वनराज और अनुज-अनुपमा में होगा कपल मुकाबला, पाखी को पिता भेजेंगे विदेश, TV शो में 3 बड़े ट्विस्ट

Updated Jan 21, 2022 | 15:26 IST

TV serial Anupamaa 3 twist Upcoming: अनुपमा के आगामी ट्रैक में समर और नंदिनी के बीच बड़ी लड़ाई के बाद मकर संक्रांति के अवसर पर दोनों आमने-सामने होंगे। अनुपमा ने अनुज से छुपाया है बड़ा राज। अब कहानी में आएंगे कुछ मजेदार ट्विस्ट...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • समर नंदिनी होंगे एक?
  • अनुपमा ने अनुज से छुपाया है बड़ा राज।
  • अब कहानी में आएंगे कुछ मजेदार ट्विस्ट।

अनुपमा टीवी सीरियल में काफी कुछ चल रहा है। जैसा कि हम जानते हैं अनुपमा को वनराज की चाल पता चल चुकी है कि वो मालविका को अपने प्रेमजाल में फंसाने के लिए प्लानिंग कर रहा है। मालविका नासमझ है और वो वनराज की ओर अट्रैक्ट हो रही है। वनराज, मालविका को उसकी ओर आकर्षित करना चाहता है ताकि उसकी पूरी प्रॉपर्टी और बिजनेस पा सके। असल में मालविका का इस्तेमाल कर वनराज अमीर और बिजनेस मैन बनना चाहता है। हालांकि अनुपमा ने वनराज की गंदी चाल पता चलने के बाद उसे चेतावनी दी है। परंतु ये सब अनुज नहीं जानता है। असल में अनुपमा को मालविका की चिंता है जिसे वह वनराज से बचाना चाहती है। अनुपमा ने अनुज से ये बड़ा राज छुपाया है। अब कहानी और भी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि इसमें कुछ मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। 

मालविका-वनराज और अनुज-अनुपमा में होगा मुकाबला
अनुपमा की कहानी में अब सेलिब्रेशन का माहौल दिखने वाला है। शाह और कपाड़िया परिवार मिलकर मकर संक्रांति सेलिब्रेट करने वाले हैं। खास बात ये कि मालविका भी अनुपमा और शाह परिवार के साथ जश्न में शामिल होगी। यहीं पर वनराज के साथ मालविका बढ़ती नजदीकियों की झलक देखने को मिलेगी। क्योंकि अब मकर संक्रांति पर एक मुकाबला होने वाला है जिसमें मालविका-वनराज और अनुज-अनुपमा आमने-सामने होंगे। ये मुकाबला काफी रोमांचक होगा और कौन बनेगा इसका विनर ये वाकई देखने लायक होने वाला है। 

समर नंदिनी होंगे एक?
आगामी ट्रैक में समर और नंदिनी के बीच बड़ी लड़ाई के बाद मकर संक्रांति के अवसर पर दोनों आमने-सामने होंगे। समर और नंदिनी याद करते हैं कि उनकी प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और कैसे खत्म हुई। वे एक-दूसरे को देखते हैं और अनुपमा के आने पर दूर जाने का फैसला करते हैं और उन्हें यह कहते हुए रोक देते हैं कि वह उनकी कनेक्टिंग लिंक थी और हमेशा रहेगी। अनुपमा ने समर से नंदिनी को उत्सव मनाने और अपने प्यार को महत्व देने के लिए कहा है। इस प्रकार समर, नंदिनी को उत्सव में आमंत्रित करता है लेकिन उसे बाध्य नहीं करता है। नंदिनी मिक्स इमोशन में नजर आएगी, लेकिन यकीन नहीं होता कि वह वहां पहुंच पाएंगी या नहीं। क्या समर और नंदिनी इस मकर संक्रांति को फिर से एक होंगे? देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

वनराज की वजह पाखी जाएगी विदेश
अनुपमा दुविधा और आश्चर्य में है कि वनराज की योजना क्या है क्योंकि वह पहले समर और नंदिनी के रिश्ते के साथ खिलवाड़ करता है और फिर मालविका के बहुत करीब आने की कोशिश कर रहा है। अनुपमा को डर है कि वनराज के मालविका के करीब आने से वास्तव में चीजें बर्बाद हो जाएंगी। 
अब अनुपमा को तब झटका लगता है जब उसे वनराज के नए कदम के बारे में पता चलता है। वनराज ने पाखी के अमेरिका जाने के सपने को मंजूरी दे दी है। इतना ही नहीं, वनराज अमेरिका में पाखी की पढ़ाई को स्पॉन्सर करने के लिए तैयार है। अनुपमा को डर है कि वनराज बच्चों को बर्बाद कर रहा है। क्या अनुपमा पाखी को रोक पाएगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।