लाइव टीवी

KGF2 के साथ ही होने लगी केजीएफ चैप्टर 3 के आने की चर्चा, जानें क्या होगी कहानी और क्या संजय दत्त भी आएंगे नजर

Updated Apr 14, 2022 | 18:27 IST

KGF Chapter 3 news: केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने के बाद ट्वीटर पर तेजी से केजीएफ चैप्टर 3 ट्रेंड कर रहा है। वहीं फिल्म समीक्षकों ने भी इसके तीसरे पार्ट को लेकर ट्वीट कर यह साफ कर दिया है कि, फिल्म निर्माता केजीएफ 3 की तैयारी में हैं।

Loading ...
केजीएफ चैप्टर 3 आएगी या नहीं
मुख्य बातें
  • केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही मचाया गदर।
  • अधीरा के किरदार में संजय दत्त की हो रही जमकर तारीफ।
  • केजीएफ 2 के बाद फिल्म के चैप्टर 3 को लेकर अटकलें हुई तेज।

KGF Chapter 3 news: केजीएफ पार्ट 1 से निकला रॉकी अब पूरे बॉलीवुड पर राज करने के लिए तैयार है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म के एंड सीन में पानी में रॉकी को डूबता हुआ देखने के बाद एंड क्रेडिट में केजीएफ 3 की कहानी को देख फैंस का सिर चकरा गया है। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल बना हुआ है कि क्या केजीएफ 2 के बाद केजीएफ 3 भी आने वाली है? दरअसल पहला शो देखने के बाद ही फिल्म समीक्षकों और फैंस ने वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है, जिससे साफ होता है कि फिल्म मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 3 पर काम करना शुरू कर दिया है।

वहीं ट्विटर पर भी केजीएफ चैप्टर 3 तेजी से ट्रेंड कर रहा है। कई ट्विटर यूजर्स फिल्म के अंतिम सीन का वीडियो बनाकर उसे ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आखिरी का क्रेडिट सीन बिल्कुल भी मिस मत करना। वहीं एक ने केजीएफ चैप्टर 2 के लास्ट सीन को पोस्ट करते लिखा शेर है शमशेर है..... सुल्तान है। ट्रेड एनालिस्ट ने भी केजीएफ चैप्टर 3 की संभावना पर उत्साह व्यक्त किया।

KGF 2 Release: केजीएफ 2 को मिलीं 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स, ग्रैंड रिलीज से पहले दिन की कमाई पर टिकीं निगाहें

फिल्म समीक्षकों ने भी इसके तीसरे पार्ट को लेकर ट्वीट कर यह साफ कर दिया है कि, फिल्म निर्माता केजीएफ 3 की तैयारी में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान केजीएफ के निर्माता किर्गंदुर ने भी इसके तीसरे पार्ट की तरफ इशारा किया था। उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि हमारी योजना फिल्म के कुछ और पार्ट्स तैयार करने की है। वहीं फिल्म के लास्ट सीन से काफी हद तक फिल्म के चैप्टर 3 की स्टोरी का अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं कैसी होगी केजीएफ चैप्टर 3 की कहानी क्या इसमें भी अधीरा के किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त।

कैसी होगी KGF चैप्टर 3 की कहानी
 
केजीएफ चैप्टर 2 में आपने देखा कि सोने का अवैध कारोबार कर देश विदेश से कड़ियां जोड़ता रॉकी कैसे पूरे देश में राज करता है। कहानी को डायरेक्टर प्रशांत नील ने शानदार अंदाज में पेश किया है। वहीं केजीएफ के 3 चैप्टर की कहानी भी काफी दिलचस्प रहने वाली है। इसमें आप देख सकेंगे कि रॉकी कैसे भारत के अलावा इंडोनेशिया, अमेरिका और दूसरे देशों में कैसे अपने पैर जमाता है, किस तरह वह सोने से अपने साम्राज्य को विदेशों में फैलाता है। यदि आप सोच रहे हैं कि चैप्टर 2 में जब रॉकी मर गया तो फिर चैप्टर 3 में क्या दिखाया जाएगा, तो आपको बता दें इसमें 1978 से 1981 के बीच पूरा फ्लैश बैक दिखाया जाएगा। 

KGF Chapter 2 Movie Tickets Booking: जानिए कितनी है केजीएफ 2 के एक टिकट की कीमत, ऐसे करें ऑनलाइन बुकिंग

क्या अधीरा के किरदार में दिखेंगे संजय दत्त

केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार में संजय दत्त ने तबाही मचा दिया है। फिल्म में संजय दत्त ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया है। इस फिल्म में केजीएफ को पाने के लिए संजय दत्त यश से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आपके मन में भी ये सवाल होगा कि क्या केजीएफ चैप्टर 3 में संजय दत्त नजर आएंगे। बता दें हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब एक पत्रकार ने संजू भाई से सवाल किया कि, क्या वह फिल्म के तीसरे पार्ट में दिखेंगे। इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए यश से पूछा कि क्या केजीएफ के तीसरे चैप्टर में उन्हें काम मिलेगा। इसे सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

यश के स्वैग के कायल हुए दर्शक

केजीएफ चैप्टर 2 का शुरुआती शो देखने वाले सभी दर्शक रॉकी के किरदार में यश और फिल्म के निर्देशक नील की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं अधीरा के किरदार में संजय दत्त की एक्टिंग के लोग कायल हो गए हैं। उनका कहना है कि फिल्म के निर्देशक ने केजीएफ 2 को लेकर जो वादा किया था उसे पूरा किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।