लाइव टीवी

Khuda Haafiz 2 Box office day 2: खुदा हाफिज 2 ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, जानें कितनी हुई विद्युत जामवल की फिल्म की कमाई

Updated Jul 10, 2022 | 07:31 IST

Khuda Haafiz 2 Box office collection day 2: फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है। बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म दूसरे दिन फैंस को सिनेमा की ओर खींचने कामयाब रही है...

Loading ...
खुदा हाफिज-2।
मुख्य बातें
  • फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है।
  • विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं।
  • जानें कैसी रही फिल्म की दूसरे दिन की कमाई।

Khuda Haafiz 2 Box office collection day 2: खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा रिलीज हो गई है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं। इस एक्शन ड्रामा में विद्युत के बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस फैन्स को देखने मिल रहे हैं। फारुक कबीर के निर्देशन में बनी खुदा हाफिज 2 दो हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म की टक्कर जुग जुग जियो, रॉकेट्री और ओम जैसी फिल्मों से हुई।

फिल्म की समीक्षाएं तो अच्छी आईं लेकिन पहले दिन इस फिल्म का जादू फैंस को अपनी ओर नहीं खींच पाया। फिल्म ने फर्स्ट डे 1.35 करोड़ के करीब की ओपनिंग की है। वहीं दूसरे दिन खुदा हाफिज 2 ट्रैक पर आ चुकी है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई 2 करोड़ बताई जा रही है। इस हिसाब से यह फिल्म पहले दिन की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन अच्छा कारोबार करने में सफल रही है।

पढ़ें- दीपिका पादुकोण पर आलिया भट्ट ने कहा कुछ ऐसा, इस बयान के बाद फैंस कर रहे हैं ट्रोल

अब शनिवार के बाद आगे रविवार को फिल्म के अच्छी कमाई करने के आसार दिख रहे हैं। यह कहना मुश्किल नहीं होगा कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड पर 5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रहेगी।  

Day DATE Box Office Collection
 Day 1 8 July 2022 ₹ 1.35 Cr * 
 Day 2 9 July 2022 ₹ 2.00 Cr * 
 Day 3 10 July 2022 ₹ 2.20 Cr *  may earn
 Total July ₹ 5.55 Cr

यह फिल्म साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। पहली फिल्म में जहां महिलाओं की तस्करी और उनके यौन शोषण के मुद्दे को दिखाया गया था, वहीं इस फिल्म में बच्चियों के किडनैपिंग, उनके साथ रेप और हत्या की घटनाओं को दिखाया गया है। दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे सितारों से सजी यह एक शानदार फिल्म है जिसकी कहानी आपको झकझोर देती है। 

आपको बता दें, फिल्म का बजट 30 करोड़ रहा है, वहीं इसके प्रमोशन पर लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। खुदा हाफिज का पहला भाग ओटीटी पर आया था तो खूब पसंद किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।