लाइव टीवी

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने भी पब्लिक किया इंस्टाग्राम अकाउंट, तस्वीरों में दिखा बिलकुल जुदा अंदाज

Updated Dec 23, 2020 | 12:56 IST

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया है। खुशी की तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Khushi Kapoor
मुख्य बातें
  • खुशी कपूर ने पब्लिक किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट।
  • 1 लाख के पार हुई खुशी के फॉलोअर्स की संख्या।
  • खुशी की इंस्टाग्राम तस्वीरों में उनका अलग व ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बाद अब दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्किल कर लिया है। खुशी का इंस्टाग्राम अकाउंट वैरिफाइड है और उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

खुशी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। वो अक्सर अपनी मां श्रीदेवी की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। अगस्त में उन्होंने अपने बचपन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो श्रीदेवी के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर खुशी ने लिखा, 'मिस यू।' इसके अलावा वो अपने पेरेंट्स की थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 

खुशी अपनी बड़ी बहन व एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और कजिन शनाया कपूर के साथ भी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। खुशी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें देखा जा सकता है कि वो पहले से बहुत बदल गई हैं। खुशी की पुरानी तस्वीरें देखकर यह माना जा रहा है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। इन सभी फोटोज में खुशी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

(खुशी की पहले और अब की तस्वीर)

मालूम हो कि हाल ही में खुशी ने अपनी जिंदगी के बारे में खुल कर बात की थी और बताया था कि बचपन में लोग उनका मजाक उड़ाते थे। उनके लुक की वजह से लोग उन पर कमेंट करते थे। खुशी ने बताया कि जब वे छोटी थीं तो अपने लुक को लेकर असुरक्षित थीं। वह लोगों के मतलबी कमेंट्स से प्रभावित होती थी। लोग उन्हें कहते थे कि वे अपनी मां श्रीदेवी या बहन जान्हवी कपूर की तरह नहीं दिखती।

वहीं करण जौहर के शो कॉफी विंद करण में खुशी के भाई व एक्टर अर्जुन कपूर ने यह खुुलासा किया था कि खुशी घर की सबसे ज्यादा पैंपर्ड चाइल्ड हैं। आपको बता दें कि खुशी न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं और कोविड-19 के समय देश वापस लौटी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।