लाइव टीवी

Mission Majnu में रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, साउथ की इस एक्ट्रेस संग बनेगी जोड़ी

Updated Dec 23, 2020 | 12:10 IST

Mission Majnu: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एंग्री यंगमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी नई फ‍िल्‍म होगी मिशन मंजनू। इस फ‍िल्‍म में वह रॉ एजेंट का रोल न‍िभाएंगे।

Loading ...
Mission Majnu
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एंग्री यंगमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं।
  • मिशन मंजनू में मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना संग उनकी जोड़ी बनने जा रही है।
  • फ‍िल्‍म 1970 की कहानी पर आधारित होगी जिसमें सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। 

Mission Majnu: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एंग्री यंगमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी नई फ‍िल्‍म होगी मिशन मंजनू जिसमें साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना संग उनकी जोड़ी बनने जा रही है। एक विलेन और मरजावां जैसी फ‍िल्‍मों में एंग्री यंगमैन का किरदार निभा चुके सिद्धार्थ सिनेमा में वही छवि बनाते जा रहे हैं। मेकर्स ने उनकी इसी छवि को भुनाने की तगड़ी प्‍लानिंग की है। यह थ्रिलर फ‍िल्‍म 1970 की कहानी पर आधारित होगी जिसमें सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। 

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर मेकर्स ने जारी किया है जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का लुक जंजीर के अमिताभ बच्‍चन से मेल खाता नजर आ रहा है। लंबे बाल, बटन खुली हुई शर्ट  और उसपर शॉर्ट जैकेट, बेलबॉटम पैंट और हाथ में रिवॉल्‍वर। एक समय अमिताभ बच्‍चन अपनी इसी छवि से लोगों के दिलों में बस गए थे।

पोस्‍टर में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा चलते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं उपके पीछे जलती हुई कुछ बिल्डिंग और पाकिस्‍तान का नक्‍शा नजर आ रहा है।पोस्‍टर और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का लुक इस फ‍िल्‍म को लेकर दिलचस्‍पी पैदा करता है। अगले साल फरवरी में इस फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू होगी और जल्‍द इसकी रिलीज डेट भी सामने होगी। फ‍िलहाल इसकी कास्टिंग का काम फाइनल किया जा रहा है। 

रोनी स्‍क्रूवाला के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फ‍िल्‍म मिशन मंजनू भारत-पाकिस्‍तान पर आधारित होगी। कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट में इसकी चर्चा की गई थी। मालूम हो कि रोनी स्‍क्रूवाला के प्रोडक्‍शन के तहत ही Uri: the Surgical strike फ‍िल्‍म बनी थी जिसने सफलता के नए कीर्तिमान बनाए थे। निर्माता- निर्देशक करण जौहर की फ‍िल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा का किरदार निभाने को तैयार हैं। इस फ‍िल्‍म का नाम शेरशाह रखा गया है। वहीं आखिरी बार उन्‍हें मरजावां में देखा गया था। 

रश्मिका मंदाना निभाएंगी 

लीड रोल 24 साल की रश्मिका मंदाना फ‍िल्‍म मिशन मंजनू में लीड रोल में नजर आएंगी। रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फि‍ल्मों में काम किया है। रश्मिका ने 2016 में Kirik Party फि‍ल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। रश्मिका ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा चालो के साथ अपना तेलुगु डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसी साल उन्‍होंने रोमकॉम फिल्म गीता गोविंदम में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई, जिसने उन्‍हें बहुत बड़ी पहचान दिलाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।