लाइव टीवी

कंगना रनौत को 'दीदी' कहने पर ट्रोल हो गए KRK, ट्रोलर्स को बेवकूफ कहकर दी ये नसीहत

Updated Jun 17, 2021 | 19:50 IST

हमेशा विवादों में रहने वाले फ‍िल्‍म समीक्षक कमाल आर खान यानि केआरके एक बाद फ‍िर चर्चा में हैं। इस बार वह बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर टिप्‍पणी को लेकर ट्रोल हो गए हैं।

Loading ...
KRK and Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • विवादों में रहने वाले फ‍िल्‍म समीक्षक कमाल आर खान यानि केआरके एक बाद फ‍िर चर्चा में हैं।
  • कमाल आर खान यानि केआरके ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को दीदी कहकर संबोधित किया।
  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को दीदी कहने को लेकर कई इंटरनेट यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल किया।

KKR Reacts after trolled on calling kangana ranaut as didi : हमेशा विवादों में रहने वाले फ‍िल्‍म समीक्षक कमाल आर खान यानि केआरके एक बाद फ‍िर चर्चा में हैं। इस बार वह बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर टिप्‍पणी को लेकर ट्रोल हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर घोषणा की है कि वह कंगना रनौत के द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट में पासपोर्ट के रिन्यू की मांग को लेकर दायर याचिका की समीक्षा करेंगे। इस ट्वीट में उन्‍होंने कंगना रनौत को दीदी कहा है जिसके बाद वह ट्रोल हो गए। 

केआरके ने ट्वीट किया- 'दीदी कंगना रनौत ने पासपोर्ट रिन्यू करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। मेरा रिव्यू कल रिलीज किया जाएगा।' ट्वीट में केआरके द्वारा कंगना रनौत को दीदी कहना फैंस को पसंद नहीं आया। यूजर्स ने उन्हें याद दिलाया कि वह कंगना रनौत से उम्र में बड़े हैं। अब केआरके ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

केआरके ने दिया ये जवाब 

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए केआरके ने लिखा- दीदी का मतलब बहन है। इसका उम्र से कोई लेना-देना नहीं है। कुछ बेवकूफों को कंगना रनौत को दीदी कहने पर आपत्ति हो रही है। अब क्लियर हुआ वेबकूफों?' केआरके के इस जवाब पर कई यूजर्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं और ट्रोलर्स को मूर्ख बता रहे हैं। 

बता दें कि केआरके बीते दिनों सलमान खान से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का केस फाइल किया है। केआरके का आरोप था कि सलमान ने उन पर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का नेगेटिव रिव्यू करने पर मानहानि का केस किया गया, वहीं सलमान की ओर से कहा गया कि उन पर मान‍हानि का केस भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग की बातों को लेकर किया गया। इसके बाद मीका सिंह से भी उनका विवाद हुआ था। मीका सिंह ने केआरके को कुत्‍ता कहकर गाना भी बनाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।