लाइव टीवी

Deepika Padukone Om Shanti Om Fees: एक फिल्म के लिए करोड़ों लेती हैं दीपिका, ओम शांति ओम की फीस जान रह जाएंगे दंग

Updated Feb 10, 2022 | 06:51 IST

दीपिका पादुकोण ने 2007 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म ओम शांति ओम को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। दीपिका की पहली फिल्म ही हिट हुई थी। 

Loading ...
Deepika Padukone Om Shanti Om salary
मुख्य बातें
  • पिछले 14 साल से दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं।
  • दीपिका फ‍िल्‍मों के साथ साथ विज्ञापनों से अच्‍छी कमाई करती हैं।
  • दीपिका पादुकोण ने 2007 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Deepika Padukone Om Shanti Om salary: दीपिका पादुकोण बेहद शानदार अदाकारा हैं और कम समय में उन्‍होंने मेहनत के बल पर खुद को स्‍थापित किया है। फ‍िल्‍मों के अलावा दीपिका बिजनेस से भी जुड़ी हुई हैं। उन्‍होंने ब्लू स्मार्ट, ड्रम्स फूड और एक स्पेस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप ऐरोस्पेस में निवेश किया है। वहीं दीपिका कई विज्ञापनों से भी जुड़ी हैं। वह मिंत्रा तनिष्क, टेटले ग्री टी और लॉरेल का विज्ञापन करती हैं। पिछले 14 साल से दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं। दीपिका पादुकोण एक्टिंग ही नहीं बल्कि नेट वर्थ के मामले में भी किसी भी एक्टर से पीछे नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए है।

दीपिका पादुकोण ने 2007 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म ओम शांति ओम को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। दीपिका की पहली फिल्म ही हिट हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका ने अपनी पहली फिल्म के लिए कितनी फीस ली थी। ये फिल्म फराह खान ने डायरेक्ट की थी और इसके हीरो थे शाहरुख खान। इस फिल्म ने रातों रात दीपिका को सुपरस्टार बना दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी हिट फिल्म देने के बाद भी दीपिका पादुकोण ने इस रोल के लिए कोई फीस नहीं ली थी। यानि ये दीपिका ने फिल्म फ्री में की थी। 

Also Read: दीपिका पादुकोण का ग्‍लैमरस अंदाज देख क्‍लीन बोल्‍ड हुए रणवीर सिंह, लिखा, 'डेथ ही हो गई'

आज दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अदाकाराओं में से एक हैं। उन्हें फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपए फीस मिली थी। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को एक एड फिल्म के लिए लगभग आठ करोड़ रुपए मिलते हैं। 

दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग और उनका इंडस्ट्री में रुतबा इतना है कि कमाई के मामले में उन्‍होंने झंडे गाड़ द‍िए हैं। दीपिका पादुकोण ने 2019 में 48 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि उनकी कोई फ‍िल्‍म 2019 में नहीं आई थी। यह कमाई बिजनेस और अन्य प्रोजेक्ट्स के जरिए हुई। इस कमाई की बदौलत दीपिका ने फोर्ब्स की सेलेब लिस्ट में 10वां स्थान मिला था, जबकि 2018 में दीपिका चौथे स्थान पर थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।