लाइव टीवी

कृति सेनन ने करवाया आलिया भट्ट जैसा हेयरकट, छोटी बहन ने घर पर ही लंबे बालों को कर दिया छोटा

Updated May 21, 2020 | 16:07 IST

Kriti Sanon Haircut: एक्ट्रेस कृति सेनन ने घर पर अपनी छोटी बहन नुपुर सेनन ने बाल कटवा लिए हैं। अपने नए लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kriti Sanon
मुख्य बातें
  • कृति सेनन ने घर पर बहन नुपुर सेनन से कटवाए बाल
  • नए लुक में बेहद खूबसूरत लगीं कृति
  • इससे पहले आलिया भट्ट और राधिका आप्टे ने करवाया था हेयरकट

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और भारत भी इस महामारी से जूझ रहा है। इसे बढ़ने से रोकने के लिए देश में 24 मार्च से लॉकडाउन है और सभी अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं। घर पर रहकर लोग कुकिंग कर रहे हैं, वर्कआउट कर रहे हैं और अपना हेयरकट भी कर रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपने बालों को शॉर्ट करवा लिया है।

कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उनकी छोटी बहन नुपुर सेनन उनका हेयरकट करती नजर आ रही हैं। नुपुर कृति का हेयरकट करते हुए काफी एक्साइटेड लग रही हैं वहीं कृति इस दौरान थोड़ी नर्वस लग रही हैं, लेकिन कृति का जो फाइनल लुक सामने आता है वो बहुत अच्छा है जिसमें वो खूबसूरत लग रही हैं। 

कृति ने लिखा- 'बाल बाल बच गए'

कृति ने लिखा, 'बाल बाल बच गए... खुद देखने के लिए वीडियो को अंत तक देखें। मैंने कभी इतने छोटे बाल नहीं करवाए। मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा है। इस रिप्रेशिंग हेयरकट के लिए थैंक यू नुपुर।' कृति ने आगे लिखा, ' जब मेरे बाल तुम्हारे हाथ में थे तब तुम्हारी शरारती स्माइल और लगातार पंजाबी गानों पर थिरकने से मुझे डर लग रहा था।'

आलिया भट्ट ने भी कटवाए थे बाल

मालूम हो कि कृति से पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट और राधिका आप्टे ने भी घर पर रहते हुए बाल कटवाए थे। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो जिम में बैठी हुई थीं और उनके हेयर शॉर्ट नजर आ रहे थे। इसमें वो लॉन्ग बॉब हेयरकट में नजर आ रही थीं। आलिया के बाद एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी हेयरकट करवाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।