लाइव टीवी

Bollywood Throwback: पहली बार ही रैंप वॉक पर Kriti Sanon से हो गई थी ये गलती, ऑटो में रोते हुए पहुंची थीं घर

Updated Aug 30, 2021 | 14:08 IST

Kriti Sanon struggle story: कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म मिमी से खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। उनकी एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं, लेकिन एक समय था जब वह खुद को साबित करने के लिए संघर्ष कर रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
actress kriti sanon
मुख्य बातें
  • कृति सेनन ने अपनी काबिलियत से जीता लोगों का दिल
  • फिल्म मिमी में उनकी एक्टिंग की हो रही तारीफ
  • करियर के शुरुआती दिनों में खानी पड़ी थी डांट

Bollywood Throwback Story: फिल्म 'हीरोपंती' से साल 2014 में डेब्यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री का अब एक जाना—पहचाना नाम बन गई हैं। उन्होंने अपनी काबलियत से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिमी में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। मगर अभिनेत्री की जिंदगी में एक ऐसा भी दौर था जब वह खुद को साबित करने के लिए संघर्ष कर रही थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पहले रैम्प वॉक में ऐसी गलती कर दी थी जिसकी वजह से उन्हें डांट तक सुननी पड़ी थी।

कृति ने ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें अपने पहले रैंप वॉक पर गलती के लिए डांट सुननी पड़ी थी। उस बात से वह अपने आंसू रोक नहीं सकी थीं। उन्होंने कहा, “जब मैंने अपना पहला रैंप शो किया, तो मुझे याद है कि मैंने कोरियोग्राफी में कहीं गड़बड़ कर दी थी और कोरियोग्राफर मुझसे बहुत गुस्सा हो गई थीं। वह शो के आखिर में करीब 20 मॉडलों के सामने मुझ पर चिल्लाई। जब भी कोई मुझे डांटता है, तो मैं बस रोना शुरू देती हूं।”

मां ने दी थी सलाह

उन्होंने यह भी बताया कि, “मुझे याद है कि मैं एक ऑटो में बैठी थी और जैसे ही मैं बैठी, मैं रोने लगी। मैं घर वापस गई और मैंने अपनी मां के सामने रोना शुरू कर दिया। तब मुझे देख मेरी मां ने कहा, पता कि यह पेशा तुम्हारे लिए है या नहीं। मगर तुम्हें भावनात्मक रूप से अधिक मजबूत होने की जरूरत है। साथ ही तुम्हे अपने से कहीं अधिक आत्मविश्वासी होन पड़ेगा और मुझे लगता है कि आत्मविश्वास एक ऐसी चीज है जो मैंने समय के साथ हासिल की है। ”

इन फिल्मों में किया काम

कृति सैनन ने बरेली की बर्फी, मिमी और लुका चुप्पी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। कृति ने 2014 में 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा, इसमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था। वह जल्द ही वरुण धवन और राजकुमार राव के साथ 'भेदिया' में नजर आएंगी। इसके अलावा 'आदिपुरुष' में एक्टर प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।